Petrol Price Hike : पेट्रोल के बढ़ते दाम पर लालू के लाल ने कह दी बड़ी बात, पीएम नरेंद्र मोदी की दाढ़ी से कर दी तुलना

लाइव सिटीज, पटना : देश में पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) के दाम में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. रोज-रोज नए दाम से वाहन मालिकों व चालकों का पाला पड़ रहा है. इससे बिहार (Bihar) में इतर नहीं है. इस पर सियासी बयानबाजी (Political Comments) भी तेज है. ताजा मामला अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का है. आरजेडी सुप्रीमो (RJD Supremo) लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर पेट्रोल के बढ़ते दाम पर बड़ी बात कह दी है.

हसनपुर (Hasanpur) के आरजेडी विधायक व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने सोमवार को काफी संक्षिप्त ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है- ‘पेट्रोल के दाम और दाढ़ी में अंतर होता है साहब, लगातार बढ़ाए ही जा रहे हो..!’ इसके साथ उन्होंने डरते हुए चेहरे का इमोजी लगाया है. साथ ही #PetrolDieselPriceHike लिखा है. तेजप्रताप यादव ने ‘साहब’ के जरिए बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर सीधा हमला किया है.



बता दें कि चुनाव के बाद से ही पेट्रोल व डीजल के दामों में लगातार इजाफा हो रहा है. 13 फरवरी को ही पटना में पेट्रोल प्रति लीटर 90 पार के अलावा चला गया था, जबकि कल रविवार को यह 91.12 पैसा हो गया था. आज यह बढ़कर 91.54 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. इसी तरह, आज डीजल भी 84.72 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. लोग अब मानने लगगे हैं कि जल्द ही दोनों की कीमतें शतक मारने को बेताब हैं.