शिव भक्ति में लीन तेजप्रताप यादव, अपनी टीम के साथ रवाना हुए देवघर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद विधायक तेजप्रताप यादव की शिव भक्ति किसी से छिपी नहीं है. तेजप्रताप यादव भगवान भोलेनाथ के बड़े भक्त हैं. इसी कड़ी में तेजप्रताप यादव भगवान शिव की अराधना करने निकल पड़े हैं. जी हां … तेजप्रताप यादव बाबा नगरी देवघर के लिए रवाना हो चुके हैं. वो अपनी टीम के साथ पटना से देवघर के लिए निकले हैं.

तेजप्रताप यादव की बाबा नगरी देवघर जाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजप्रताप यादव गाड़ी में बैठे हुए हैं. वो एक बस में बैठे हैं. उनके साथ कई लोग भी मौजूद हैं. तेजप्रताप यादव ने पूरी तरह से भगवान भोलेनाथ का रूप लिया है. सिर पर जटा और शरीर पर कपड़े भी वैसे ही. माथे पर टीका भी है. वो अपनी टीम के साथ देवघर जा रहा हैं.

तेजप्रताप से पूजा-पाठ के टिप्स लेते हैं संजय, मुलाकात पर दिया ये बयान

शिव मंदिर में पूजा करते दिखे थे तेजप्रताप

सावन के पहले सोमवार को तेजप्रताप ने भगवान शिव का रूप धारण कर लिया. उन्होंने भगवान शिव का वेश धारण कर रुद्राभिषेक किया. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपना फोटो और वीडियो साझा किया है जो वायरल हो रहा है. पिछली बार भी सावन महीने में जब हर कोई भगवान शंकर की भक्ति में डूबा था तो तेजप्रताप ने भोले नाथ का रूप धरा था. उनका वह रूप काफी दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा था.

तेजप्रताप का इमोशनल ट्वीट, कहा -बहुत दिनों बाद मां के हाथों से खाना खाया, लव यू मॉम

तेजप्रताप यादव अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी वह कृष्ण का रूप धर लेते हैं तो कभी भगवान शंकर के रूप में देखे जाते हैं. इस बार 22 जुलाई को सावन के पहले सोमवार को मंदिर में भगावन भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की. इस दौरान उन्होंने पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटी हुई थी. साथ ही पूरे शरीर में भस्म लगाई थी. मृगछाला धारण कर वह भगवान शंकर का रूप धरे हुए थे.

About Md. Saheb Ali 5086 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*