BREAKING: कहां बात थी ऐश्वर्या से मिलेंगे तेजप्रताप, अब पता चला वृंदावन को निकल गये ‘कन्हैया’

तेजप्रताप यादव व ऐश्वर्या राय का फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी के बाद से लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव मीडिया से लेकर देश भर के राजनीतिक गलियारे में छाये हुए हैं. वे शनिवार को रांची के रिम्स में इलाज करा रहे पिता लालू यादव से मिलने के बाद बताया गया कि वे पटना आनेवाले हैं. राबड़ी आवास पर पहुंची उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय से उनकी मुलाकात हो सकती है. लेकिन अब बड़ी खबर आ रही है कि तेजप्रताप यादव अपने सुरक्षा गार्डों को चकमा देकर बोधगया के होटल से वृंदावन के लिए निकल पड़े हैं. वे वाया बनारस वृंदावन के लिए निकले हैं.

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव रांची से लौटने के क्रम में बोधगया में रुक गये थे. उनकी तबीयत खराब हो गई थी. इसके बाद सोमवार को वे पटना लौटनेवाले थे. पटना में राबड़ी आवास पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय पहुंची हुई हैं. इससे मीडिया में बात आने लगी कि राबड़ी आवास पर दोनों में मुलाकात हो सकती है. पर, अब नयी बात सामने आ गयी कि तेजप्रताप बोधगया में अपने सुरक्षा गार्डों को चकमा देकर होटल से निकल गये हैं.

वे कहां गये हैं, इस पर कोई भी अधिकृत बयान नहीं देनेवाला है. सुरक्षा गार्ड भी चिंतित हैं. तेजप्रताप के सुरक्षा गार्ड गेट पर ही बैठे रह गये और वे होटल से निकल पड़े. मीडिया में आ रही खबर के अनुसार तेजप्रताप एक बार फिर से वृद्धावन जा रहे हैं. यह बात भी कही जा रही है कि वे बनारस होते हुए वृंदावन गये हैं. हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है.

गया से आ रही खबर के अनुसार जब होटल का गेट खोला गया तो पता चला कि अंदर में कोई नहीं है. इसके बाद सुरक्षाकर्मी परेशान हो गए. दिन में तेजप्रताप ने कहा था कि तीन चार घंटा किसी को होटल के कमरे में नहीं आने देना. जब यह समय गुजर गया तो राजद नेता कमरे में गए. तब वहां कोई नहीं था.

इधर तेजप्रताप के गया से निकलने के बाद उनका लोकेशन नहीं मिल रहा है. बताया जा रहा है कि इसके बाद सुरक्षाकर्मी पटना के लिए वापस लौट रहे हैं. गौरतलब है कि तलाक को लेकर तेजप्रताप को समझाने के लिए पटना में राबड़ी आवास पर उनके परिजनों के साथ पत्नी ऐश्वर्या भी इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि तेजप्रताप यादव पटना आने के बजाय फिर से वृद्धावन चले गए हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*