तेजप्रताप ने किया खुलासा, बोले – RJD में BJP के कुछ लोग, भाई से करना चाहते हैं दूर

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बहन मीसा भारती के समर्थन में भाई तेजप्रताप यादव ने बाइक रैली निकाली. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि राजद में शामिल बीजेपी के कुछ लोग उन्हें अपने भाई तेजस्वी से दूर करना चाहते हैं. तेजप्रताप ने कहा कि रैली में उन्हें बोलने का मौका नहीं मिलना उनकी नहीं, बल्कि उन लोगों की बेइज्जती है. जिन्होंने उन्हें बुलाया था. साथ ही तेजप्रताप ने कहा कि आरजेडी में भी कुछ बीजेपी के लोग शामिल हैं जो उन्हें छोटे भाई तेजस्वी से दूर करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि गुरुवार को पाटलिपुत्र में गठबंधन की रैली में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी भी शामिल हुए थे. राहुल गाँधी ने मंच से तेजप्रताप यादव का नाम लिया था. लेकिन जब बोलने की बारी आई तो उन्हें समय नहीं दिया गया. इस बात को लेकर तेजप्रताप यादव खासे नाराज हो गए थे. तेजप्रताप ने कहा कि मेरे आदरणीय पिता की अनुपस्थिति की वजह से मुझे मंच से बोलने नहीं दिया गया…आई मिस यू पापा

बकौल तेज प्रताप यादव, राहुल गांधी ने खुद कहा था कि उन्‍हें भी भाषण देना है. उन्‍होंने अपनी इच्‍छा से कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष मदन मोहन झा को भी अवगत कराया. लेकिन मौका नहीं दिया गया. इसके बाद भड़के तेज प्रताप ने इसके लिए कांग्रेस के आशुतोष शर्मा को जिम्‍मेदार बताते हुए उन्‍हें ‘घटिया आदमी’ करार दिया. तेजप्रताप ने कहा कि ऐसे लोगों के कारण ही कांग्रेस का ये हाल है. ये लोग जानते हैं कि दूसरा लालू पैदा हो रहा है, इससे परेशान हैं.

लालू यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र से राजद की उम्मीदवार हैं,  जिनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के रामकृपाल यादव से है. जहां 19 को मतदान होना है.

About परमबीर सिंह 1988 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*