BIG BREAKING : तेजप्रताप यादव बोले- ‘ऐश्वर्या राय के मीठा-मीठा बोली में हम आनेवाले नहीं हैं’

तेजप्रताप यादव व ऐश्वर्या राय का फाइल फोटो

लाइव सिटीज (राजेश ठाकुर) : लालू फैमिली पर संकट आया हुआ है. यह संकट कोई और नहीं, बल्कि घर के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने दिया है. वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने को लेकर घर से भागे हुए हैं. बताया जा रहा है कि वे वृंदावन में हैं. इसी बीच शुक्रवार को बड़ी खबर आ रही है कि तेजप्रताप यादव कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं.

ताजा खबर में शुक्रवार को सुबह लगभग 11 बजे तेजप्रताप यादव ने एक चैनल से फोन पर बात की. उन्होंने एक सवाल के जवाब में दो टूक कह दिया कि ‘ऐश्वर्या राय के मीठा-मीठा बोली में हम आनेवाले नहीं हैं.’ तेजप्रताप ने राबड़ी आवास में रह रहे नागमणि यादव, मणि यादव और ओमप्रकाश यादव उर्फ भुट्टू के खिलाफ भी उन्होंने जमकर भड़ास निकाला.

तेजप्रताप यादव ने घर आने के सवाल पर भी क्लियर कर दिया कि जब तक मां-पिताजी मेरी बात नहीं मानेंगे, तब तक मैं घर वापस नहीं आऊँगा. चाहे जो हो जाए, मैं तलाक की अर्जी पर समझौता करनेवाला नहीं हूं. उन्होंने यह भी कहा कि ऐश्वर्या राय के मीठा-मीठा बोली में हम आनेवाले नहीं हैं. मेरे पास सबूत है, जो वक्त आने पर कोर्ट में वे पेश करेंगे.

आज तेजस्वी का जन्म दिन है और मां राबड़ी पथराई आंखों से तेजप्रताप के घर लौटने का कर रही इंतजार

राबड़ी आवास में रह रहे नागमणि यादव, मणि यादव और ओमप्रकाश यादव उर्फ भुट्टू को उन्होंने एक ही थाली के चट्टे-बट्टे बताया. उन्होंने कहा कि इन तीनों ने घर को बर्बाद कर दिया. जब मीडिया ने पूछा कि तीनों को घर से निकालने पर आप घर वापस लौटेंगे क्या, तो इस पर तेजप्रताप यादव ने उल्टे सवाल दागते हुए कहा कि आप बात को डायवर्ट मत कीजिए. उन्होंने कहा कि जब तक तलाक वाली बात नहीं मानी जाएगी, हम घर वापस लौटनेवाले नहीं हैं. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी में काफी संख्या में गुंडे मवाली आ गए हैं. पार्टी में दुर्योधन आ गया है. उन्होंने कहा कि दुर्योधन को हटाकर अर्जुन को सत्ता सौंपी जाएगी.

बहरहाल, आज 9 नवंबर को तेजस्वी यादव का जन्म दिन है. दिल्ली में वे अपना जन्म दिन मना रहे हैं. मां राबड़ी देवी समेत घर के लोगों को उम्मीद है कि इस समारोह​ में तेजप्रताप जरूर आएंगे. हालांकि जिस तरह से मीडिया में तेजप्रताप ने अपनी बात रखी है, इससे लग रहा है कि तेजप्रताप काफी गुस्से में हैं. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि तेजप्रताप ने फोन कर तेजस्वी को जन्म दिन की बधाई दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*