लाइव सिटीज सेन्ट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में विभिन्न राजनीतिक दलों में घमासान चरम पर है, वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के बगावती तेवर बरकरार है. तेजप्रताप यादव एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ रोड शो करने की तैयारी में हैं. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव अब जहानाबाद में जाकर अपने मोर्चा के प्रत्याशी चन्द्रप्रकाश यादव के समर्थन में रोड शो करेंगे.

मिल रही जानकारी के अनुसार लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव बुधवार (24 अप्रैल) को जहानाबाद जाएंगे जहां वो लालू-राबड़ी मोर्चा के चंद्रप्रकाश यादव के नॉमिनेशन में शामिल होंगे. इस मौके पर वह रोड शो भी करेंगे. इससे पहले तेजप्रताप यादव शिवहर पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने मोर्चा के अंगेश कुमार के लिए रोड शो किया था. अंगेश कुमार महागठबंधन के उम्मीदवार सैयद फैसल अली के खिलाफ लालू-राबड़ी मोर्चा के तरफ से उम्मीदवार बनाए गए हैं.

आपको बता दें कि बिहार में लोकसभा की सीटों के बंटवारे से नाराज होकर तेजप्रताप यादव ने लालू-राबड़ी मोर्चा बनाया था. उन्होंने इस बैनर तले शिवहर और जहानाबाद सीट से अपने करीबी नेताओं को राजद के प्रत्याशियों के खिलाफ मैदान में उतार दिया है और वो लगातार उनका प्रचार भी कर रहे हैं. उन्होंने पहले शिवहर से अंगेश कुमार के समर्थन में रोड शो किया और फिर खबर मिल रही है कि तेजप्रताप यादव अब जहानाबाद जायेंगे और लालू- राबड़ी मोर्चा के चंद्रप्रकाश यादव के समर्थन में रोड शो करेंगे.

बिहार की जहानाबाद सीट से सांसद अरुण कुमार, सुरेंद्र यादव के साथ-साथ राजग से चंद्रेश्वर सिंह चंद्रवंशी चुनावी मैदान में हैं. जहानाबाद में अंतिम चरण के तहत 19 मई को वोट डाले जाएंगे. तेजप्रताप यादव के प्रत्याशी को जहानाबाद सीट से जीत मिलती है या नहीं ये तो भविष्य के गर्त में छिपा है, लेकिन माना जा रहा है कि वो इस सीट से अपना उम्मीदवार देकर राजद के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं.