बाढ़ को लेकर तेजप्रताप ने नीतीश पर बोला हमला, कहा- तुम दह जाओ या बह जाओ, बस हमको सोने दो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना के खतरे के बीच बाढ़ भी लगातार राज्य के कई जिलों में तांडव मचा रहा है. लगातार नदियों का जलस्तर बढ़ रहा है और कई नदियां खतरे के निशाने से ऊपर बह रही है. लोग अपने घरों से पलायन करने को मजबूर हैं. ऐसे में बिहार में राजद नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे तेज प्रताप ने नीतीश सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है.

तेजप्रताप यादव ने कविता के माध्यम से नीतीश सरकार के सुशासन पर सवाल खड़े किए हैं. तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि-बिहार तुम ‘दह’ जाओ, तुम ‘बह’ जाओ, तुम ‘मर’ जाओ, हमें बस सोने दो..! क्योंकि मैं नीतीश कुमार हूं, मैंने ‘सुशासन’ शब्द का निर्माण जो किया है.



इससे पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि- बिहार का कोना कोना बाढ़ से कराह रहा है, लेकिन सरकार में बैठे बाबू मुस्कुरा रहे हैं. अब जनता की जिंदगी पहाड़ है, हाँ भैया क्योंकि नीतीशे कुमार है.

बता दें कि कोरोना और बाढ़ की समस्या को लेकर लगातार ही राजद समेत पूरा विपक्ष सरकार को निशाने पर ले रहा है. तेजस्वी यादव सीएम नीतीश के आवास से नहीं निकलने को लेकर लगातार तंज कर रहे हैं. वहीं कोरोना की कुव्यवस्था पर भी लालू परिवार सीएम नीतीश और राज्य सरकार को घेरने का काम कर रहा है. इसी क्रम में अब तेजप्रताप यादव ने भी मोर्चा खोल दिया है.