पटना आसरा होम में मौत पर तेजस्वी बोले – नीतीश की नैतिकता बंगाल की खाड़ी में लगा रही डुबकी

लाइव सिटीज डेस्क : मुजफ्फरपुर बालिका गृह के बाद अब पटना में एक शेल्टर होम का मामला तूल पकड़ रहा है. पटना के राजीव नगर स्थित आसरा शेल्टर होम की दो महिलाओं की मौत हो गयी है. मौत को संदहास्पद बताया जा रहा है. मामले की छानबीन पटना जिला प्रशासन की ओर से की जा रही है. वही अब इस मामले में भी विपक्ष हमलावर हो गया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसे लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है.

पटना के राजीव नगर स्थित शेल्टर होम मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए नैतिकता की दुहाई दी है. उन्होंने अपने ट्वीट एकाउंट पर लिखा है कि मुजफ्फरपर बालिका गृह कांड के बाद अब पटना के आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत. लेकिन, शेल्टर होम ने मौत की जानकारी पुलिस को नहीं दी.

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा है कि नीतीश कुमार लोकसभा सीटों के तालमेल और ब्लैकमेलिंग में व्यस्त हैं. नैतिकता पानी भरने बंगाल की खाड़ी के गहरे पानी में डुबकी लगा रही है. बता दें कि रविवार को हुई पटना के आसरा शेल्टर होम में हुई मौत का यह नया मामला सामने आया है. मामला सामने आते ही जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी है. पटना डीएम कुमार रवि और एसएसपी मनु महाराज स्वयं मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

बहरहाल आसरा शेल्टर होम में महिला और एक लड़की की मौत के मामले में एक महिला स्टाफ को पटना पुलिस ने कस्टडी में लिया है. डीएम के अनुसार मामले की व्यापक छानबीन की जा रही है. सिविल सर्जन की अगुआई में मेडिकल टीम का गठन किया गया है. इसी मामले को लेकर रविवार को ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश किया. बता दें कि मुजफ्फरपुर मामला पहले से बिहार को पूरे देश में शर्मसार किये हुए है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*