तेजस्वी का सीएम नीतीश पर आरोप, लालू की रसोई को उजाड़ रही सरकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि प्रवासी मजदूरों के लिए आरजेडी के द्वारा चलाए जा रहे लालू रसोई की लोकप्रियता से घबरा कर उसे उजाड़ने में लगी है.

राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि आप भी श्रमिक और जरूरतमंदो को खाना खिलाए. प्रशासन ने कहा आपके शिविर सह भोजनालय में अधिक श्रमिक क्यों भोजन खाना चाहते है? उन्होंने कहा इसका हम क्या बताएँ? फिर प्रशासन ने कहा, आप पार्टी का बैनर हटा दीजिए. राजद कार्यकर्ताओं ने कहा आप ख़ुद हटा दिजीए. फिर प्रशासन ने कहा यह शिविर सरकारी ज़मीन पर है इत्यादि.

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस सरकार का गरीबों, श्रमिकों और जरूरतमंदो की सेवा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. बिहार सरकार निम्नस्तरीय राजनीति पर उतारू है. उन्होनें कहा कि मेरा हाथ जोड़कर कहना है कि कृपया आप जेडीयू और BJP का बैनर लगा लीजिए लेकिन भूखे श्रमिक भाईयों के पेट पर लात मत मारिए. हम मानवीय आधार पर जनसेवा कर रहे है इसमें कहीं कोई राजनीति नहीं. आप अपना बैनर लगा लीजिए लेकिन भोजनालय को चलने दें. तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर फिर भी प्रशासन इसे हटाएगा तो मुझे स्वयं वहां जाना पड़ेगा. बिहार हित में ऐसी संकीर्ण राजनीति ठीक नहीं.