तेजस्वी को बर्थ-डे गिफ्ट में मिली है सीएम की कुर्सी, महागठबंधन की बन रही है सरकार- तेजप्रताप यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है. लालू परिवार तेजस्वी का बर्थ-डे घर में पूरे धूम-धाम के साथ मना रहा है. वहीं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने कहा कि आज मेरे छोटे भाई का जन्मदिन है, इसलिए उसको गिफ्ट में बिहार के सीएम की कुर्सी मिली है. उन्होंने कहा कि देश की पूरी जनता तेजस्वी को खूब आशीर्वाद दे रही है.

बता दें कि बिहार में तीन चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है. 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. जिसके बाद सीएम का ऐलान किया जाएगा. हालांकि चुनावी नतीजों के पहले ही बिहार में ऐजेंसियों के एग्जिट पोल ने महागठबंधन को बड़ी बढ़त दे दी है. एग्जिट पोल के हिसाब से बिहार में तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनते दिख रहे हैं.



हालांकि उधर एनडीए भी दावा कर रहा है कि एग्जिट पोल से जरूर नहीं की सरकार बन जाए. एनडीए के मुताबिक कल ही वोटों की गिनती की जाएगी. जिसके बाद ही चुनाव का परिणाम आएगा. एनडीए के कई नेता ने दावा भी किया है कि बिहार में इस बार फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है.

तेजप्रताप यादव समस्तीपुर के हसनपुर सीट से चुनाव लड़े हैं. तेजस्वी यादव ने उनके लिए जमकर प्रचार भी किया. वहीं सोमवार को हसनपुर रवाना होने से पहले तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की. जहां उन्होंने उक्त बातें की. उन्होंने ये भी कहा कि राज्य की जनता ने नीतीश कुमार को नाकार दिया है. उन्होंने बिहार को बर्बाद के कगार पर लाकर रख दिया है.