तेजस्वी ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर साधा निशाना, ट्वीट में कह दी बड़ी बात

लाइव सिटीज,सेन्ट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान में महज कुछ ही घंटे शेष बचे हुए है. ऐसे में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनाव को लेकर कई तरफ के दावे कर कर रहे हैं. वहीं बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अंतिम चरण के मतदान से पहले एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर अपने ट्वीट के माध्यम से जमकर निशाना साधा है. उन्होंने दो अलग-अलग ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बिहार को लेकर वहीँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर मुजफ्फरपुर महापाप मामले को लेकर हमला बोला है.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने पहले ट्वीट में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा कि आदरणीय नीतीश चच्चा, आप तो सब चीज़ का सब क’ख ग’ जानते है ना! जैसे आपके सानिध्य में ही आपके शिष्य ब्रजेश ठाकुर ने दरिंदगी से 34 अनाथ बच्चियों का आपके ही लोगों से जनबलात्कार करवाया। सृजन घोटाले समेत 41 अन्य घोटाले किए. तेजस्वी ने आगे लिखा है- तो ज्ञानी चच्चा जी, हिम्मत है तो आइये “क’ख ग” पर बहस किजीए ना?

तेजस्वी यादव ने अपने अन्य ट्वीट में एक टीवी चैनेल के विडियो को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मोदी जी सुन लो, ये बिहार है बिहार. हम बिहारी उड़ती चिड़िया को हल्दी लगा देते है और साथ ही यह भी बता देते है कि वो चिड़िया कहाँ से उड़ी थी, कहाँ जाएगी और किस Latitude, Longitude पर उड़ रही है. समझे, मोदी जी. उन्होंने आगे लिखा कि यह गुजरात नहीं है जहाँ आपकी झूठ बिकेगी.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने बिहारवासियों के लिए एक लेटर लिखा है. जिसमें अपने पार्टी और महागठबंधन की तरफ से सभी को ह्दय से आभार प्रकट किया है. आज जब पूरा देश लोकतंत्र के उत्सव के आखिरी चरण में प्रवेश करने वाला है. मैं एक- एक बिहारवासी का हृदय से आभार प्रकट करता हूं कि उन्होंने पूरे जोश और खरोश के साथ, पूरी ताकत, मेहनत और लगन के साथ महागठबंधन का समर्थन किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*