सुमो के बयान पर बरसे तेजस्वी, कहा- बालिका गृह मामले में क्यों नहीं कुछ बोलते हैं

तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज,सेन्ट्रल डेस्क:बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए हिंसा को लेकर बिहार में भी सियासत तेज हो गई है. इस मामले को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी इसको लेकर बड़ा बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि बंगाल की हालत लालू राज के बिहार जैसी हो गई है. सुमो के इस बयान को लेकर अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनपर जमकर निशाना साधा है.

बुधवार को चुनाव प्रचार से लौटने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के बयान पर बोलते हुए कहा कि सुशील मोदी बालिका गृह मामले में कुछ क्यों नही बोलते है. उन्होंने आगे कहा कि वो सुशील मोदी सुप्रीम कोर्ट की भाषा नही समझते है, उनको क्या अपनी भाषा मे समझाना होगा?

इस दौरान तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान के बयान पर भी बोलते हुए कहा कि उनके बयान में कोई लॉजिक नही है. उन्होंने आगे कहा कि लोजपा एनडीए हिस्सा तो बनेंगे न जब वो और उनकी पार्टी बचेगी. तेजस्वी ने कहा कि तेजस्वी 23 मई को भूचाल आएगा और सभी पार्टी के साथ डायनासोर्स के माफिक विलुप्त हो जाएंगे. तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार से लौटे थे, इस दौरान उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव भी मौजूद थे.

गौरतलब है कि बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अमित शाह के रोड शो में हुए हिंसा को लेकर सियासत तेज हो गई है. इसको लेकर भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने भी पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने  बंगाल की तुलना तालिबान से कर दी. वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बंगाल में लालू राज वाले बिहार जैसे हालात हो गए है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*