लालू से मिलकर बोले तेजस्वी- ‘पापा की तबियत ठीक नहीं, बेहतर अपस्ताल में हो इलाज’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद से मिलने आज उनके बेटे व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव स्पेशल परमिशन पर रांची के रिम्स पहुंचे थे. अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि पापा की तबियत बिगडती जा रही है. उन्होंने कहा कि उन्हें बेल दे देना चाहिए ताकि हम उनका इलाज किसी बड़े अस्पताल में करा सके.

मीडिया से बातचीत में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि उनके स्वास्थ्य के अनुसार रिम्स में पूरी व्यवस्था नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर किया जाए. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन में हुए टूट को लेकर कहा कि इसको लेकर विशेष बातचीत नहीं हुई है, परन्तु वो चाहते हैं कि सभी घटक दल साथ होकर एकजुट चुनाव लड़े.



 इस दौरान तेजस्वी यादव ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा कि भारतीय सेना दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है और मै सैल्यूट करता हूँ कि वो इस तरीके से दुश्मनों को जवाब दे रहे हैं, परन्तु इसको लेकर जो राजनीति हो रही है वो नहीं होनी चाहिए. उन्होंने स्पेशल परिमिशन को लेकर कहा कि जेल मैनुअल में ये प्रावधान है कि विशेष परिस्थिति में परिवार के सदस्य मिल सकते हैं.

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव शनिवार को ही  फ्लाइट से रांची पहुंचे थे. हालांकि तेजस्वी अपने पिता से कल मुलाकात नहीं कर सके थे क्योंकि अस्पताल प्रोटोकॉल के अनुसार मुलाकात का समय खत्म हो गया था. वहीं अब तेजस्वी यादव आज जेल प्रशासन के स्पेशल परमिशन के बाद अपने पिता लालू प्रसाद यादव से  मुलाक़ात की.