एम्स में घायल राजद कार्यकर्ताओं को देखने पहुंचे तेजस्वी यादव और श्याम रजक

पटना, (अजीत कुमार) : राजद के बंद प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी में घायल हुए कार्यकर्ताओं को देखने देर शाम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पहुंचने के बाद मंत्री श्याम रजक भी एम्स पहुंचे. मंत्री श्याम रजक ने घायलों को देखा और समुचित इलाज का निर्देश दिया. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, पटना के प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल, आईजी संजय कुमार, भी एम्स पहुंचे.

इमारत शरिया के कार्यवाहक नाजिम मौलाना मोहम्मद शिबली अल कासमी भी एम्स पहुंचे और घायलों का इलाज के बारे में जानकारी हासिल की. उन्होंने घायल कार्यकताओं के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की. उन्होंने बताया की इमारत शरिया घायलों के इलाज के खर्च वहन करेगी. इसके लिए एम्स में इमारत शरिया के तरफ से एक नुमाइंदा को पैसे के साथ मुस्तैद रखा गया है.



तेजस्वी यादव

वहीँ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद ने भी घायलों के इलाज का खर्च वहन करने की जिम्मेवारी ली है. पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, बिहार अजय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष अंजुम आरा सहित कई दलों के नेताओ ने एम्स पहुंचकर घायलों का हाल चाल और इलाज की जानकरी ली.

एम्स मेडिकल सुपरिटेंडेट ने बताया छह को लगी है गोली

पटना एम्स के मेडिकल सुपरिटेंडेट ने देर शाम पत्रकारों को बताया की छह लोगों को गोली लगी है. जिसमे एक की हालत चिंताजनक है उसका इलाज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अन्य घायलों में पथराव व अन्य वजहों से चोटें लगने की बात है.

उन्होंने बताया कि एम्स ट्रॉमा और आपातकालीन विभाग में दोपहर में 11 मरीजों को भर्ती किया गया जिनमे छह गनशॉट की चोट थी. इसके अलावा दो सिर पर चोट के मरीज थे. जबकि दो मरीजों के चेहरे पर चोट थी और एक मरीज के टखने में चोट थी. 11 मरीजों में से 2 घायल पुलिस कांस्टेबल हैं.

ये भी पढ़ें : पटना: फुलवारी में तीन घंटे के बाद हालात सामान्य, डीएम – एसएसपी मौजूद

ये भी पढ़ें : फोटो: बिहार बंद के दौरान पटना में फायरिंग – झड़प, मौके पर पहुंचे डीएम और एसएसपी