तेजस्वी ने पूछा नीतीश से सवाल – किसको मानते हैं, नाथूराम गोडसे को या गांधी जी को

तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, पटना से देवांशु प्रभात : राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अंतिम चरण के चुनाव प्रचार से लौटे गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से बात किया. इस दौरान तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार विलुप्त हो रहे हैं. वे मीडिया के सामने आते नहीं है. सीएम अपने कार्यक्रम की जानकारी भी मीडिया को नहीं देते. दरअसल, नीतीश कुमार ने कहा था कि जो हमे खुला खत लिख रहे हैं. उनमें बेचौनी है. इसी सवाल पर तेजस्वी ने यह सब कहा.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बीजेपी हार गई है और ये छठे चरण से पता चल गया है. नीतीश को मेरी सलाह है कि वैकल्पिक व्यवस्था ढूंढ लें.

संविधान के ज्ञान के सवाल पर तेजस्वी ने कहा – किसी की बात छोड़िए. अगर नीतीश कुमार को संविधान का ज्ञान होता तो संविधान विरोधी आरएसएस के साथ क्यों है. नीतीश कुमार किसको मानते है, नाथूराम गोडसे को या गांधी को. अंबेडकर को मानते है या गोबलकर को.

ये भी पढ़ें : पटना से राहुल गांधी LIVE : राहुल गांधी के रोड शो में शामिल हुए तेजस्वी यादव…

ये भी पढ़ें : बंगाल हिंसा मामले पर फिर बोले तेजस्वी, चुनाव आयोग को बताया भाजपा का प्रकोष्ठ

तेजस्वी ने रामविलास पासवान के उस सवाल का जवाब दिया. जिसमें रामविलास पासवान ने कहा था कि 23 मई के बाद महागठबंधन की कई पार्टियाँ NDA में शामिल होगी. तेजस्वी ने कहा रामविलास पासवान अपना वैकल्पिक रास्ता देखें. 23 मई को कांग्रेस के बुलाये बैठक पर तेजस्वी ने कहा कि अभी बात चल रही है और राजद उसमे ना हो ये हो ही नहीं सकता.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*