तेजस्वी ने पूछा है- मुझपर आरोप लगाने से ब्रजेश ठाकुर से आपका रिश्ता कम हो जाएगा क्या?

तेजस्वी यादव, सुशील कुमार मोदी, बिहार , पटना , बिहार राजनीति, Bihar, Patna, Bihar Politics, Tejaswi Yadav, Tejashwi Yadav, Lalu Prasad Yadav, Tejpratap yadav, sushil modi
सुशील कुमार मोदी व तेजस्वी यादव का फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव पर लड़की से छेड़खानी करने जैसा गंभीर आरोप लगाया था. सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप छेड़खानी को लेकर भीड़ से 2008 में पिट चुके हैं. सुशील मोदी के इस आरोप का आरजेडी नेता शक्ति यादव ने पलटवार कर कहा था कि सुशील कुमार मोदी फर्जी नेता हैं. वे अनर्गल आरोप लगाते रहते हैं. पूरी सरकार मुजफ्फरपुर मामले में घिर गई है और इस कांड में बीजेपी के ही ज्यादातर नेता फंस रहे हैं. इसलिए सुशील कुमार मोदी मामले को डायवर्ट कर रहे हैं.

आपकी बेशर्मी पर शर्म को भी शर्म आ जाए

अब सुशील मोदी के इस आरोप पर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी करारा जवाब दिया है. तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि आपकी आँखों का पानी मर चुका है. आपकी बेशर्मी पर शर्म को भी शर्म आ जाए. जिस घटना का आप ज़िक्र कर रहे है ना उस वक़्त आपके केंद्रीय मंत्री श्री रामकृपाल जी के सुपुत्र मेरे साथ थे. सच्चाई उनसे पूछ लेना. यह कहने से ब्रजेश ठाकुर से आपका रिश्ता कम हो जाएगा क्या? उसे बड़ी मिठाई खिलाते थे.

क्या कहा था सुशील मोदी ने

सुशील मोदी का ट्वीट- 1 जनवरी 2008 को दिल्ली के अशोका होटल, कनाट प्लेस और महरौली फार्म हाउस पर एक ही दिन में तीन स्थानों पर नव वर्ष की पार्टियों में लड़कियों पर फब्तियां कसने और उनसे छेड़छाड़ करने के चलते अज्ञात लोगों ने लालू प्रसाद के दोनों बेटों पर हमला कर दिया था.

इस घटना में जख्मी तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव का अस्पताल में प्राथमिक उपचार भी चला था. उस समय दोनों भाइयों का बचाव करने वाले निजी सुरक्षा अधिकारी की सर्विस रिवाल्वर गायब हो गई थी. परिवारवादी पार्टी ने 9 साल बाद दोनों को नेता मान लिया गया. सीनियर नेता किनारे लगा दिए गए.

यह भी पढ़ें : शिवानंद तिवारी बोले – बेचैन आत्मा हैं सुशील कुमार मोदी, हल्का नेता भी बता दिया

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*