शहीद थानेदार को लेकर तेजस्वी ने नीतीश कुमार को घेरा, कहा- ‘पूरा सूबा खौफजदा है’

tejaswi
फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में गिरती कानून-व्यवस्था को लेकर एक बार फिर विपक्ष हमलावर हो गया है. ताजा वारदात खगड़िया की है. खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र में डकैतों के साथ हुए मुठभेड़ में थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद हो गये हैं. इस वारदात से प्रशासनिक से लेकर राजनीतिक खेमे में हलचल है. थानेदार के शहीद होने को लेकर इस बार विपक्ष के साथ भाजपा के विधायक ने भी नीतीश सरकार को घेरा है. अब नये बयानों में बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लपेटा है. इसे लेकर उन्होंने ट्वीट किया है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट का कहा है कि ‘अपराधियों ने बिहार में SHO को गोली मारी. नीतीश जी कहते हैं कि आॅल इज़ वेल और यहां अपराधी सामान्य नागरिकों के बाद अब पुलिस की छाती में गोली ठोक रहे हैं.’ इसी ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा है कि ‘सीएम की नाकामी से सूबे में AK-47 और सनसनीखेज अपराधों की जहरीली खेती हो रही है. पूरा सूबा खौफजदा है.’

बता दें कि बीती रात सूबे में उस समय सनसनी फैल गयी, जब पता चला कि खगड़िया जिले में पसराहा थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद हो गये. मुठभेड़ के दौरान डकैतों ने वारदात को अंजाम दिया है. इसे लेकर एक बार फिर नीतीश सरकार को विपक्ष ने कठघरे में खड़ा किया. शुक्रवार को ही पटना पहुंचे शरद यादव भी नीतीश सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि बिहार में लॉ एंड आॅर्डर पूरी तरह चौपट हो गया है.

लेकिन खास बात कि इस बार विपक्ष के साथ ही एनडीए में शामिल घटक दल बीजेपी के वरीय नेता व विधायक रामेश्वर चौरसिया ने भी अपनी ही सरकार पर को घेरा है. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि 2005 वाली स्थिति अभी नहीं है. अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि यदि नीतीश सरकार नहीं चेती तो आनेवाले चुनाव में एनडीए को प्रॉब्लम होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*