तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- CM के पास नहीं बचा है कोई विजन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार में सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुटी हैं. सीएम नीतीश कुमार भी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं. वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी क्षेत्रों का खूब दौरा कर रहे हैं. इस दौरान दोनों नेता लगातार एक दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी को बताना चाहिए कि वो बिहार की जनता को नौकरी कहां से लाकर देंगे. वे किस मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने तो ऐलान कर दिया कि हमारी सरकार बनते ही हम 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करेंगे. सीएम को भी बताना चाहिए आखिर वो युवाओं को नौकरी देंगे भी या नही?. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी भुखमरी, बेरोजगारी, गरीबी पर चुप क्यों रहते हैं? उन्हें बताना चाहिए कि आखिर उनका विजन क्या है. बिहार की जनता जान चुकी है कि नीतीश कुमार जी के पास अब कोई विजन नहीं बचा है.



तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता अब सब जान चुकी है. बिहार की निकम्मी सरकार से अब कुछ नहीं करने वाली है. उन्होंने एनडीए के साथ मिलकर बस जनता को लूटा है. बता दें कि 28 अक्टूबर को बिहार में पहले चरण का मतदान होना है. लेकिन चुनाव से पहले ही दोनों नेताओं के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है. गौरतलब है कि कोरोना काल में बिहार में चुनाव हो रहा है. बिहार पहला राज्य है जहां कोरोना काल में चुनाव हो रहा है. ऐसे में चुनाव आयोग की ओर से भी पूरी सतर्कता के साथ मतदान कराया जा रहा है.