बिहार में रोजगार कहां है? कब तक चलेगा पलायन? नवादा में तेजस्वी ने सरकार से पूछा सवाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में सभी पार्टियों ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है. इस दौरान नेताओं के बयानबाजी में भी तेजी हो गई है. नेता लगातार अपनी सभा के दौरान पक्ष विपक्ष पर हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव नवादा पहुंचे. यहां उन्होंने गोविंदपुर में उन्होंने अपने कैंडिडेट के लिए वोट मांगा. इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ भारी समर्थक मौजूद थे.

अपने संबोधन में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार जब तक नहीं जाएगी, तब तक यहां किसी को नौकरी नहीं मिलने वाली है. उन्होंने कहा कि आप देख लीजिए, सीएम आखिर रोजगार पर बात करने से क्यों घबराते हैं. कभी आज तक इन मुद्दों पर बात नहीं करते हैं.



आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार की जनता अब पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है. लोग बिहार से पलायन कर रहे हैं. बिहार में उद्योग नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो कैबिनेट की पहली बैठक में हमारी सरकार 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देगी. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने सूबे की जनता को ठगा है. अपनी कुर्सी बचाने के लिए वो बस अपना गठबंधन बदलते रहते हैं.

बता दें कि बिहार में तीन चरणों में चुनाव होना है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को है. उसके बाद तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को है. जिसके बाद दस तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी.