गया में गरजे तेजस्वी, कहा- सीएम बनना होता तो हम भी मिला लेते बीजेपी से हाथ, काम के नाम पर मांगेंगे वोट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार में विधानसभा चुनाव होने को है. इसको लेकर सभी राजनीतिक दल के नेता प्रचार में लगे हैं. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी आज गया के शेरघाटी में प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर मुझे सीएम बनना होता तो मैं अपना ईमान बेचकर बीजेपी के साथ हाथ मिला लेता. लेकिन हमने ऐसा नहीं किया. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी विकास के मुद्दों पर वोट मांगती है. लेकिन बीजेपी धर्म के नाम पर वोट मांगती है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी पार्टी बिहार में बीजेपी की सरकार बनने नहीं देगी.



अपने भाषण में आरजेडी नेता ने एनडीए पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने तो चूहों को बदनाम कर दिया. मैंने पहली बार सुना है कि थाना में चूहा शराब भी पीता है. तेजस्वी यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार में तो चूहे बांध भी काट डालते हैं.

आरजेडी नेता ने बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य में बड़े-बड़े बजट का पुल और महासेतू बनता है. लेकिन उद्घाटन होने से पहले ही गिर जाता है. उन्होंने कहा कि यहां बिना चढ़ावा के कोई भी काम नहीं होता है. थाना से लेकर ब्लॉक तक चढ़ावा देना पड़ता है. 

तेजस्वी ने इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमें पलायन की पाठ पढ़ाते हैं, वो खुद भूल जाते हैं कि खुद राजस्थान से पलायन कर कर बिहार आए हैं. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी जी को यहां की जनता को धन्यवाद करना चाहिए कि राज्य की जनता ने उन्हें स्वीकार लिया है.

बीजेपी की ओर से लोगों को राशन देने के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता को आप रोजगार दीजिए. पैसा होने पर वे खुद अनाज खरीद लेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार रोजगार के मुद्दों पर बात करने से भाग जाती है. यहां तक कि सीएम नीतीश कुमार भी बेरोजगारी मुद्दे पर नहीं बोलते हैं.