दिनारा में गरजे तेजस्वी, कहा- 9 को मेरा जन्मदिन और पापा की रिहाई, 10 तो तय है नीतीश की विदाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार चुनावी सभा कर रहे हैं. साथ ही नीतीश कुमार पर जमकर हमला भी बोले रहे हैं. आज इसी कड़ी में आरजेडी नेता रोहतास के दिनारा से सभा की. जहां उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 9 नवंबर को मेरा बर्थ-डे है और पापा लालू यादव की जेल से रिहाई है और 10 नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई है.

तेजस्वी यादव ने जनता में हुंकार भरते हुए कहा कि 2020 नीतीश कुमार के सीएम कार्यकाल का आखिरी साल है. उसके बाद उन्हें जनता फिर से सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठने देगी. उन्होंने कहा कि जनता अब सब समझ चुकी है.



आरजेडी नेता ने आगे कहा कि हमने 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा किया है. हमारी सरकार बनते ही पहले कैबिनेट की बैठक में ही रोजगार दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने ही सबसे पहले युवाओं को रोजगार देगी. पहले जब आप नौकरी के लिए फॉर्म भरते थे तो उसका पैसा लगता था. लेकिन नौकरी नहीं लगती थी. तेजस्वी ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही सभी फीस माफ कर दिए जाएंगे. इसके अलावा किसानों का भी कर्ज माफ किया जाएगा. वहीं नीतीश कुमार के राज में लाठी खाने वाले नियोजित शिक्षकों को वेतन दिया जाएगा.

आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां लगातार प्रचार-प्रसार में जुटी है. एक तरफ जहां आरजेडी नेता तेजस्वी यादव चुनावी प्रचार करने में लगे हैं. वहीं सीएम नीतीश कुमार भी प्रतिदिन 4 विधानसभा क्षेत्रों में जाकर भाषण दे रहे हैं.