आज तेजस्वी का जन्म दिन है और मां राबड़ी पथराई आंखों से तेजप्रताप के घर लौटने का कर रही इंतजार

तेजप्रताप व तेजस्वी संग मां राबड़ी देवी (फाइल फोटो).

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आज है 9 नवंबर. आज का दिन लालू फैमिली के लिए खास है. मतलब आज राजद सुप्रीमो लालू यादव व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का जन्म दिन है. लेकिन पूरा परिवार टेंशन में है. सबको पता है कि घर का बड़े बेटे तेजप्रताप यादव सोमवार से ही लापता है. कहां हैं तेजप्रताप, कन्फर्म करनेवाला कोई नहीं है. हां, कहा जा रहा है कि उन्हें वृंदावन में बरसाने जाते हुए देखा गया है.

उधर रांची से आ रही खबर के अनुसार लालू यादव भी टेंशन में हैं और इसे लेकर उनकी तबीयत बिगड़ रही है. वे डिप्रेशन में चले गये हैं. बेटे को लेकर काफी चिंतित हैं. यही स्थिति पटना में उनकी मां राबड़ी देवी की भी है. वे भी बेटे के गम में काफी परेशान हैं.

राबड़ी देवी को उम्मीद है कि तेजस्वी के जन्म दिन पर तेजप्रताप लौट आएंगे. हालांकि दिन शुरू हो गया है. अभी पूरा दिन बाकी है. अब आने वाले घंटे बताएंगे कि तेजप्रताप लौटते हैं या नहीं, लेकिन मां राबड़ी देवी समेत छोटे भाई तेजस्वी यादव को भी उम्मीद है कि तेजप्रताप जरूर लौटेंगे.

गौरतलब है कि पिछले साल तेजस्वी के जन्मदिन पर तेजप्रताप पटना सिटी स्थित सिद्धपीठ छोटी पटन देवी मंदिर गये थे. उन्होंने अपने छोटे भाई की लंबी उम्र के लिए कामनी की थी. विशेष पूजा-अर्चना कर उनके उज्जवल भविष्य के लिए दुआ की थी. 12 बजे रात में केक भी काटा था और केक खिलाते हुए कहा था कि जल्द ही भाई के बुरे दिन खत्म हो जाएगा.

इतना ही नहीं, पिछला साल तेजस्वी का 28वां जन्म दिन था तो तेजप्रताप यादव ने पटना देवी के मंदिर में 28 दीपों की महाआरती की थी. वृंदावन से लाए तुलसी के पौधे को मंदिर को भेंट भी किया था. उन्होंने पटन देवी मंदिर में तेजस्वी की सुख-शांति और समृद्धि की मनोकामना की थी.

लेकिन इस बार स्थिति विकट है. सोमवार से ही तेजप्रताप लापता हैं. वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देना चाहते हैं. पूरा परिवार ऐश्वर्या के साथ खड़ा है. ऐसे में तेजप्रताप नाराज होकर लापता हो गए हैं. कहां गए हैं, इसे बतानेवाला कोई नहीं है. सब इतना ही कह रहे हैं कि वे बनारस गए हैं. कोई यह भी कह रहा है कि वे वृंदावन में हैं. गुरुवार को अपडेट रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें बरसाने जाते हुए देखा गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*