तेजस्वी की चुनौती : पटना से बख़्तियारपुर आम आदमी जैसे 4 घंटे में पहुंच कर दिखाएं CM नीतीश

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सड़कों के हालात को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खूब सुना दिया. तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को चैलेंज देते हुए कहा कि वह हेलीकॉप्टर छोड़ बिना रूट लगवाए पटना से बख्तियारपुर 4 घंटे में पहुंच कर दिखाएं. तेजस्वी यादव शनिवार को भागलपुर में सभा कर पटना लौट रहे थे. इस बीच वे खुद भी जाम में फंस गए. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा –  CM साहब, कल सुपौल से भागलपुर जाने के क्रम में हमें 9 घंटे लगे. NH की सड़कों का बहुत ही बुरा हाल है. भागलपुर, मुंगेर, लखीसराय बख़्तियारपुर से पटना तक जाम है. अभी भी ट्रैफ़िक में फंसा हूं. हेलिकॉप्टर छोड़ बिना रूट लगवाए ज़रा (55 Km) बख़्तियारपुर से पटना ही 4 घंटे में पहुंच कर दिखाइए.

जनसभा से पहले भागलपुर में दहाड़े तेजस्वी, कहा – अभी 50-50 का मैच देखिए, घमासान बाकी है

तेजस्वी ने यह ट्वीट एक खबर को शेयर करते हुए लिखा, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार के किसी भी जिले से राजधानी पटना तक 5 घंटे में पहुंचने का लक्ष्य तय किया गया है. इसी बात पर उन्होंने मुख्यमंत्री को पटना से बख्तियारपुर के 55 किलोमीटर की यात्रा 4 घंटे में तय करने की चुनौती दे दी.

बता दें कि आज शनिवार को बख्तियारपुर के रास्ते में भीषण जाम लगा है. मिली जानकारी के अनुसार बख्तियारपुर से बिहार शरीफ तक सैकड़ों गाड़ियां जाम में फंसी हुई हैं. कई ट्रक वालों ने यह भी शिकायत की कि उन्हें मोकामा से बिहार शरीफ जाने में ही 18-18 घंटे लग गए हैं.

इससे पहले बीते 22 जनवरी को ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोक संवाद कार्यक्रम में बख्तियारपुर-मोकामा फोरलेन की स्थिति पर बात की थी. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि इस फोरलेन को बनाने की कार्रवाई जल्द से जल्द शुरू कीजिए.

बता दें कि बाढ़-बख्तियारपुर तथा बाढ़-मोकामा नेशनल हाईवे पर जाम की समस्या आम है. इन रास्तों पर हल्की भी सड़क दुर्घटना होने पर 10-15 किलोमीटर तक लंबा जाम लग जाता है. बीते रविवार को ही बाढ़ के जलगोविंद गांव के पास एक ट्रक के पलट जाने के बाद बाढ़-बख्तियारपुर तथा बाढ़-मोकामा हाईवे बुरी तरह जाम हो गया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*