वोट न डालने पर अपनों ने ही घेरा तेजस्वी को, कांग्रेस प्रवक्ता ने कह दी ये बड़ी बात

लाइव सिटीज,सेन्ट्रल डेस्क:  बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लोकसभा चुनाव में वोट न डालने को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. एक तरफ एनडीए के कई नेता लगातार तेजस्वी यादव पर निशाना साध रहे हैं, वहीं अब महागठबंधन के नेता ने भी वोट न डालने को लेकर सवाल पूछ दिया है. कांग्रेस के प्रवक्ता व विधानपार्षद प्रेमचन्द्र मिश्रा ने तेजस्वी यादव के वोट न देने को लेकर कहा कि तेजस्वी यादव खुद लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित कर रहे थे लेकिन वो ख़ुद वोट क्यों नहीं डाले ये तो वही बताएंगे.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि तेजस्वी यादव को वोट ज़रूर करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि हो सकता है कहीं व्यस्तता के कारण उन्होंने वोट नहीं किया हो या फिर वो प्रचारक और समाजसुधारक की भूमिका में थे इसलिए उन्होंने वोट नहीं किया.  वहीं तेजस्वी के वोट नहीं देने पर बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तंज कसते हुए कहा था कि तेजस्वी ने अपने मत का प्रयोग इसलिए नहीं किया कि उनके परिवार से पीएम का कोई उम्मीदवार नहीं था. बीजेपी नेता ने कहा कि वह महागठबंधन का चेहरा राहुल गांधी को हकीकत में नहीं मानते हैं. आरजेडी ने सरेंडर कर दिया.

आपको बता दें कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को दीघा विधानसभा क्षेत्र के बुथ संख्या- 160 में मतदान करना था. जो पटना साहिब संसदीय क्षेत्र में आता है. सूत्रों की माने तो तेजस्वी यादव मतदान के दौरान पटना में नहीं थे. बताया जाता है कि तेजस्वी यादव बीते 17 मई को रात में कोलकाता गए थे. और वापस अब तक पटना नहीं आए  और वोट नहीं दे पाए.  वहीं तेजस्वी की मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती और बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भी मतदान किया है, परन्तु तेजस्वी यादव ने मतदान नहीं किया है. खैर कारण जो भी लेकिन वोट नहीं देने के बाद तेजस्वी यादव फिर से विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*