तेजस्वी ने अररिया में दे दिया RJD कैंडिडेट का हिंट, कहा – BJP को हराने के लिए मजबूत हाथ

TEJASHWI-ARARIYA
तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, अररिया/सेंट्रल डेस्क : बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी ‘संविधान बचाओ न्‍याय यात्रा’ के क्रम में आज मंगलवार को अररिया में थे. इस दौरान तेजस्वी ने अररिया में होने वाले लोकसभा उप चुनाव को लेकर राजद कैंडिडेट की संभावनाओं र बड़ा संकेत दिया. उन्होंने कहा कि आज तस्‍लीमुद्दीन साहब हमारे बीच नहीं हैं. वे मुझे गोद में लेकर खिलाएं है. सरफराज आलम उनके पुत्र है. अब हमारे साथ आ गए हैं. भाजपा को हराने के लिए एक मजबूत हैं.

इस दौरान अररिया के सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम और नरपतगंज विधानसभा में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि आरएसएस और भाजपा को भगाने की मुझे शक्ति मिले. देश खतरे में है़. देश बचाने की सीख लालू जी पहले ही दे चुके हैं. देश में नफ़रत फैलाने की साजिश रची रही है. लालू जी की पीठ में छूरा भोंका गया है. यह काम भाजपा के साथ मिलकर नीतीश जी, मेरे चाचा जी ने किया है. लालू जी आरएसएस व आडवाणी का रथ रोकने का काम किया था. आगे देखें वीडियो, तेजस्वी अब इस रणनीति पर कर रहे हैं काम…

तेजस्‍वी ने कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों से कभी समझौता नहीं किया. उनका बेटा भी ऐसी शक्तियों से हाथ मिलाने में काम कभी नहीं करेगा. राजस्थान में बंगाल के मुसलमान की हत्या की जाती है. दलित की हत्या की जा रही है. आरक्षण 70 फीसदी होना चाहिए.

ट्वीट कर भी किया है हमला

तेजस्वी यादव ने इससे पहले सोशल मीडिया के माध्यम से भी सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा  – बिहार में लोकतंत्र सिसक रहा है. लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ मीडिया को नीतीश के पदाधिकारी धमकी दे रहे हैं कि अगर तेजस्वी के कार्यक्रमों का कवरेज किया तो विज्ञापन नहीं मिलेगा. मतलब नीतीश जी इतने असहाय, बेबस और लाचार हैं कि 28 साल के नौजवान को रोकने के लिए मीडिया को डरा रहे है.

शहीदों को किया याद

तेजस्वी यादव ने इस दौरान बिहार के दो शहीद जवानों को भी याद किया. उन्होंने कहा – जम्मू कश्मीर में आतंकियों और पाकिस्तानी सेना से लोहा लेते हुए शहीद हुए बिहार के दो वीर जवानों, आरा के मो. मोजाहिद खान और ख़गड़िया के किशोर कुमार मुन्ना के परिजनों से फ़ोन पर बात की है. बिहार और देश को उनकी शहादत पर गर्व है.

LiveCities के ऑफिस में Super 30 के आनंद कुमार…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*