पिता लालू यादव से आशीर्वाद लेकर पटना आये तेजस्वी, बोले – मुझे परिवार की चिंता नहीं

TEJASHWI
पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव मीडिया से बात करते हुए.

लाइव सिटीज, पटना से देवांशु प्रभात : रांची के रिम्स में पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज देर शाम पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद यादव की सेहत से लेकर परिवार में चल रहे उथल-पुथल पर बयान दिया है. हालांकि तेजस्वी यादव के गले में तकलीफ थी, जिसका जिक्र भी उन्होंने शुरू में किया. लालू यादव की मौजूदा सेहत पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरे पिता की तबीयत ठीक नहीं है. कल मेरा जन्मदिन था और आज हम उनसे आर्शीवाद लेने गए थे.

तेजस्वी ने आगे कहा कि हम लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित है. उम्मीद करते है कि जल्द वो ठीक हो जाए. और बाकी चीजें तो चलती रहती हैं.

इस दौरान मीडिया ने जब तेजप्रताप यादव मामले पर तेजस्वी यादव से सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा कि आप बताईये, अगर हम बिहार के मुख्यमंत्री की निजी चीजों के बारे में बोलें या फिर प्रधानमंत्री की निजी चीजों के बारे में बोलें तो कैसा लगेगा. तेजप्रताप यादव का मामला पारिवारिक मामला है, परिवार तक ही रहने दें. और मेरे परिवार के लोग सक्षम है, क्या बेहतर है, क्या सही है. जो होना होगा वो होगा, कोई बाहर का आकर परिवार में ताके-झांके, ये ठीक नहीं है.

उन्होंने कहा कि आप ही बताईये, आपके घर में बीबी खाना बनाती है या आप बनाते हैं. अच्छा बनाती है, बुरा बनाती है. साथ बैठकर खाते हैं कि नहीं खाते हैं. यही बात करने का काम रह गया है. जो बात पब्लिक इंटरेस्ट की नहीं है, उस पर बात नहीं होनी चाहिए. आईए हम बात करते हैं बेरोजगारी मिटाने की. आईए हम बात करते हैं महंगाई कम करने की. किसानों की मदद करने की बात करते हैं. मजबूरों को सहयोग करने की बात करते हैं. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की बात करते हैं. जिससे करोड़ों लोगों को फायदा हो.

तेजस्वी ने कहा कि हमको जितनी चिंता देश की है, उतनी चिंता अपने परिवार की नहीं है. ये तेजप्रताप यादव का मामला घर का है, इसे घर में ही रहने दें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*