Sushil Modi पर ख़ूब बरसे Tejashwi Yadav, ट्वीट किया और बोले- विध्वंसकारी विचारों से संक्रमित हैं आप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार कोरोना वायरस के प्रकोप से लगातार जंग लड़ रहा है. हालांकि पिछले 24 घंटों में कोई नया मामला सामने नहीं आने से थोड़ी राहत हैं. लेकिन फिर सरकार के साथ ही विपक्ष भी पूरी तरह से सक्रिय और तत्पर है ताकि इस बीमारी का सामना हम सब एकजुट होकर कर सकें.

कोरोना से लड़ाई के बीच एक बार फिर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने सुशील मोदी को विध्वंसकारी विचारों से संक्रमित बताया है.

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज दो ट्वीट कर सुशील मोदी पर निशाना साधा हैं. अपने पहले ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि “संसाधनों की कमी गिनाना हमारा काम है. हमें और अधिक कैसे सहयोग करना है उसकी आप हमें चेक लिस्ट दे दीजिए. उसका पालन करेंगे. लेकिन अहंकार छोड़ अपनी 15 साल की ख़ामियों और ग़लतियों को स्वीकार करना सीखिए. मत भूलिए जल-जमाव में पड़ोसियों को छोड़, रात्रि में आप कैसे हाफ़-पैंट में भागे थे.”

वहीं तेजस्वी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि “आप नकारात्मक और विध्वंसकारी विचारों से संक्रमित जान पड़ते है. विपदा की इस कठिन घड़ी में हमने सकारात्मक और सक्रिय समर्थन नहीं बल्कि ज़मीन पर उतर कर सहयोग किया है. बिहार CM कह रहे है केंद्र उनको मदद नहीं कर रहा. अगर पढ़ना आता है तो ज़रा CM की यह मांग और पूर्ति संबंधित बयान पढ़ लें.”

दरअसल डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि विपक्ष का काम केवल संसाधनों की कमी गिनवाना है लेकिन लॉक डाउन के बाद लगातार कोरोना के मरीजों में कमी आई है. इसके बाद तेजस्वी ने उनके ट्वीट पर अपना जवाब लिखते हुए कहा कि संसाधनों की कमी गिनाना विपक्ष का काम है. बिहार को जो थोड़ा बहुत मदद यानि 5 लाख PPE kit मांगने पर 4000 मिल रहा है वह विपक्ष के दबाव से ही मिल रहा है, बाक़ी तो जनता देख चुकी है कि डबल इंजन की सरकार के दोनों इंजन कबाड़ा हो चुके है. बिहार के लिए इस कठिन समय में आपकी हैसियत भी उजागर हो चुकी है.