AIUDF प्रमुख बदरूद्दीन अजमल से गुवाहाटी में मिले बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी, कहा- मन नहीं, बल्कि करें जॉब की बात

लाइव सिटीज, पटना : पश्चिम बंगाल समेत पांच राज्यों में चुनाव का बिगुल बज चुका है. पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में तथा असम में तीन चरणों में वोटिंग होगी. जबकि केरल, तमिलनाडु व पुडुचेरी में एक चरण में वोट डाले जाएंगे. इस बार आरजेडी भी पश्चिम बंगाल और असम में किस्मत आजमाना चाह रहा है. इसी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव असम के दौरे पर हैं. आज वे किसी भी समय कोलकाता जाएंगे. वहां वे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने वाली हैं.

रविवार को तेजस्वी यादव ने असम दौरे की जानकारी ट्वीट करके दी. उन्होंने ट्वीट कर कुछ फोटो भी डाले हैं. उन्होंने लिखा है- ‘गुवाहटी में एआइयूडीएफ़ प्रमुख जनाब बदरूद्दीन अजमल साहब से मुलाकात कर असम के आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में चर्चा की.’ बता दें कि इसके पहले तेजस्वी यादव ने असम के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रूपेन बरुआ से मुलाकात की. फिर मां कामख्या देवी के मंदिर में पहुंच कर आशीर्वाद लिया. उनके साथ वरीय नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी व श्याम रजक भी मौजूद रहे.

इतना ही नहीं, तेजस्वी यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम पर भी हमला बोला है. रविवार को ही किए गए दूसरे ट्वीट में लिखा है- ‘करो युवाओं के मान की बात, बेरोजगारों के #JobKiBaat, जवानों और किसानों के हित की बात. जनतंत्र में जन, जन की ज़रूरतों, परेशानियों, #JobKiBaat एवं #KisanKiBaat की बात ही नहीं हो रही. बात हो रही है तो बस असल मुद्दों और जन सरोकारों से ध्यान भटकाने वाले सत्ताधीशों के मन की बात.’