नीतीश कुमार के क, ख, ग पर भड़के तेजस्वी, बोले – नहीं आता तो मुझे डिप्टी सीएम क्यों बनाया

तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Elections 2020) को लेकर सियासत तेज हो गई है. सीएम नीतीश कुमार भी अब विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं. जेडीयू राज्यपरिषद की बैठक में सीएम नीतीश ने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर अटैक किया था. नीतीश कुमार ने आज शुक्रवार को कहा, ‘जिनको राजनीति का क ख ग नहीं आता वह मेरा नाम लेकर राजनीति कर रहे हैं.’

सीएम नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अगर मुझे क ख ग घ नहीं आता तो नीतीश चाचा ने मुझे डिप्टी सीएम क्यों बनाया था. हमारे डिपार्टमेंट में किए गए काम को देख लीजिए. जब मुझे क ख ग नहीं आता तो मुझे गाली देने और दिलवाने का काम क्यों करते हैं. नीतीश चाचा बताएं अगर उन्हें क ख ग घ और A B C D आता है तो बिहार में स्वास्थ्य विभाग का इतना बुरा हाल क्यों है?

तेजस्वी ने कहा कि 15 साल से नीतीश कुमार सीएम हैं. लेकिन अभी चमकी बुखार से सैकड़ों बच्चों की मौत हो जाती है. इसका जवाब कौन देगा. अभी भी मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों की मौत हो रही है.

दरअसल, पटना के रवीन्द्र भवन में आयोजित जेडीयू की राज्य परिषद की बैठक में नीतीश ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि कान खोलकर सुन लीजिए, बिहार में NDA में कहीं कोई खचखच नहीं है. उनहोंने बड़बोले नेताओं को चेताया है. उन्होंने कहा कि जो लोग गड़बड़ी या भ्रम फैला रहे हैं उनको बाद पता चलेगा. बिहार की जनता उनको अपना फैसला सुनाएगी.

बिहार में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीएम नीतीश ने दावा करते हुए कहा कि इस चुनाव में भी हम 200 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. इसके लिए उन्होंने पार्टी के सदस्यों से जिला स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाने की सलाह दी. सीएम ने कहा कि ईमानदारी से अपना काम करें. पार्टी की मजबूती के लिए प्रयास करें. कौन क्या कहता है. इसपर ध्यान मत दें.

ये भी पढ़ें : गंगा की तटों पर NDRF, SDRF तैनात, पटना के घाटों का डीएम ने लिया जायजा

ये भी पढ़ें : CM नीतीश ने विरोधियों को चेताया, कहा- जो बोलते हैं बोलते रहें, परवाह नहीं, हम ही जीतेंगे