लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव खूब बोले हैं. पटना में कर्पूरी जयंती के मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे. पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद थे. तेजस्वी ने साफ-साफ कहा कि परिक्रमा करने से राजद में टिकट नहीं मिलेगा.

उन्होंने कहा, “मेरी भी परिक्रमा मत कीजिए. क्षेत्र में जाइए बूथ को मजबूत कीजिए. किस बूथ पर कमजोर और किस बूथ पर मजबूत हैं. आकलन कीजिए, फिर टिकट के बारे में सोचिए. ऐसे बिना काम के कुछ भी नहीं होगा.

जगदानंद के पक्ष में दिखे तेजस्वी

जगदानंद के पक्ष में भी तेजस्वी यादव मजबूती से खड़े दिखे. उन्होंने कहा कि पार्टी में अनुशासन लाने का काम बिल्कुल ठीक किया जा रहा है. बिना अनुशासन कोई पार्टी नहीं चल सकती. सिर्फ पदाधिकारी बना देने से पार्टी मजबूत नहीं हो जाती. सैकड़ों की संख्या में पदाधिकारी बन जाए और रिजल्ट ठीक ना रहे तो फिर क्या फायदा. इसलिए सब कुछ ठीक किया जाएगा.

तेजस्वी यादव ने पार्टी में एक्टिव नहीं रहने वाले नेताओं को जमकर फटकार लगाई. तेजस्वी ने कहा कि आगे से पार्टी में जो काम करेगा उसी को सम्मान मिलेगा, बाकी को स्लीपिंग सेल में डाला जाएगा. उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि जिला स्तर पर 200 महासचिव हैं. लेकिन उनका नम्बर और उनके काम की कोई जानकारी नहीं है. ऐसे लोग अब हटेंगे. अब जो भी महासचिव बनेंगे उनसे बूथ लेवल की रिपोर्ट ली जाएगी.

इस अवसर पर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में बेरोजगारी चरम पर है. तेजस्वी ने कहा कि वे फरवरी से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलेंगे.

ये भी पढ़ें: बिहारवालों… आपका सांसद बोलता ही नहीं है