तेजस्वी ने किया Clear : सांसद पप्पू यादव को RJD में इंट्री नहीं, बुलाने वाले बाहर जाएंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक-सह-मधेपुरा सांसद पप्पू यादव की राजद में एंट्री नहीं होगी. उनके लिए राजद में बहुत पहले से ‘नो एंट्री’ का बोर्ड लगा हुआ है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आज मंगलवार को यह बात साफ़ कर दी है. एक न्यूज़ चैनल से तेजस्वी ने ये बात कही है. पिछले दिनों राजद के ही वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने सांसद पप्पू यादव को ‘अपना’ बता कर बिहार की राजनीतिक संभावनाओं को नया आसमान दे दिया था. अब तेजस्वी ने इन चर्चाओं पर पूरी तरह विराम लगा दिया है.

तेजस्वी यादव ने आज चैनल से बातचीत में साफ़-साफ़ यह भी कहा कि पप्पू यादव की राजद में ‘किसी भी कीमत’ पर एंट्री नहीं हो सकती है. उन्होंने कहा कि पार्टी में जो लोग पप्पू यादव की वकालत करेंगे, उन्हें भी बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. तेजस्वी के इस बयान को अब बिहार के राजनीतिक हलकों में सीधे रघुवंश प्रसाद सिंह पर अटैक के रूप में देखा जा रहा है.

आगे देखें VIDEO : राजद में फिर जाएंगे सांसद पप्पू यादव?

VIDEO : राजद ने अब पप्पू यादव को बताया ‘अपना’, कहा – वे हमसे अलग नहीं हैं
शिवानंद तिवारी जेल में मिल आये आनंद मोहन से, कहा – निर्दोष को फंसाया गया है
रघुवंश ने कहा था पप्पू के बारे में

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं. शनिवार 3 फ़रवरी को ही उन्होंने मधेपुरा सांसद पप्पू यादव के बारे में कहा था कि वे भी हमारे ‘अपने’ ही हैं. हमारी ही पार्टी के हैं. हमसे अलग नहीं हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार को हराने के लिए सबको साथ आना ही होगा.

raghuvansh-prasad-1234
रघुवंश प्रसाद सिंह (फाइल फोटो)
जदयू का पलटवार

आज मंगलवार को तेजस्वी यादव के बयान के बाद जदयू ने इसका स्वागत तो किया है, साथ ही तेजस्वी पर सवाल भी दागा है. जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने आज कहा – आशा है कि तेजस्वी यादव अपने बयान पर कायम रहेंगे. हालांकि निखिल मंडल ने सवाल उठाया कि क्या आपके (तेजस्वी) चेतावनी से रघुवंश बाबू शांत हो जाएंगे? उन्होंने पूछा कि राजद में रघुवंश बाबू की चलती है या आपकी?

तेजस्वी के बयान पर जदयू के एक अन्य प्रवक्ता अरविंद निषाद ने भी अटैक किया है. निषाद ने कहा है कि रघुवंश प्रसाद पप्पू यादव को पार्टी में एंट्री दे रहे हैं, जबकि तेजस्वी उनके लिए ‘नो एंट्री’ की बात कर रहे हैं. रघुवंश बाबू का राजद में कोई महत्व नहीं रह गया है. उन्हें पार्टी से इस्तीफा दे देना चाहिए.

देखें VIDEO : एक कदम आगे तेजस्वी की तैयारी !

इंटर परीक्षा के पहले दिन ही बिहार में पर्चा हो गया आउट, भद पिट गयी, पूरा मामला जानिए…

About Anjani Pandey 742 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*