तेजस्वी बोले : शत्रुघ्न सिन्हा के स्वागत के लिए राजद तैयार है, पार्टी भी गौरवान्वित होगी

लाइव सिटीज डेस्क : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर खुलकर बोले हैं. उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के गौरव हैं. उन्हें हर पार्टी अपनी सदस्यता देना चाहेगा. उन्होंने कहा कि बिहारी बाबू ने अपने सूबे का नाम रोशन किया है. वे केंद्र में मंत्री भी बने और पटना साहिब से कई बार सांसद भी चुने गये हैं. तेजस्वी ने कहा कि अगर वे राजद में शामिल होने का फैसला करते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे.

दरअसल बुधवार को राजद की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. इसी दिन एनडीए के घटक दल जदयू की ओर से भी पटना में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. लेकिन बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा जदयू की पार्टी में न जाकर राजद की पार्टी में चले गये. खास बात कि तेजप्रताप ने उन्हें राजद में आने का आॅफर दे दिया, फिर क्या था, लगे हाथ शत्रुघ्न सिन्हा ने कह दिया कि आपके मुंह में घी शक्कर.

इसके बाद तो शत्रुघ्न सिन्हा का मामला सियासी हो गया. मामला इतना आगे बढ़ा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के तेवर तल्ख हो गये. उन्होंने गुरुवार को कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा का अब गेम ओवर हो गया है. उनका जाने का टाइम हो गया है. इसके बाद गुरुवार को ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने साफ कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा राजद में आना चाहें तो हम उनके स्वागत को तैयार हैं.

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि गेट इज ओपन फॉर ऑल. शत्रुघ्न सिन्हा हमारे पिताजी के मित्र हैं. वहीं राजद की राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने कहा कि इनका हर समय स्वागत है. अब इन पर निर्भर है कि ये हमसे आफिशियली कब जुड़ना चाहते हैं. गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा पिछले एक साल से लगातार बीजेपी से बागी बने हुए हैं. जब भी मौका मिलता है, नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने से नहीं चुकते हैं. अब उनकी भाजपा से खटास चरम सीमा पर है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*