आरा में महिला को नंगा कर पीटा, भड़के तेजस्वी ने पूछा – नीतीश जी, क्या हो रहा है मेरे बिहार में?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आरा के बिहिया में आज सोमवार 21 अगस्त को सामने आई शर्मसार कर देने वाली घटना के बाद बिहार की राजनीति एक बार फिर गरम होने के पूरे आसार हैं. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस घटना को लेकर एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमला कर दिया है. इस घटना को लेकर तेजस्वी ने आज सोमवार की देर शाम ट्वीट कर सवाल किया है कि मुख्यमंत्री जी, यह क्या हो रहा है मेरे बिहार में?

उन्होंने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कहां दुबके हैं खुलासा मियां? आपने बिहार को महाजंगलराज और राक्षसराज में तब्दील कर दिया है. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है – माननीय मुख्यमंत्री जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में? आज एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया है. कहां दुबके हुए हैं ख़ुलासा मियां सुशील मोदी जी? आपने बिहार को महाजंगलराज और राक्षस राज में तब्दील कर दिया है. आपको सबकुछ मंगलमय दिख रहा है क्या? यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

राजद ने भी खोला हमले का मुंह

तेजस्वी यादव के साथ राजद ने भी इस घटना पर हमले का मुंह खोल दिया है. राजद के राजयसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने इस घटना को शर्मनाक बताया है. मनोज झा ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा है कि क्या हमारा समाज 900 साल पीछे जा रहा है ? समाज को अपने अंदर झांकना होगा. हम बर्बरता के युग में जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह हम नए तालिबान बना रहे हैं.

आरा में स्टूडेंट की मौत के बाद हैवानियत पर उतरी भीड़, महिला को नंगा कर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

क्या है मामला

बता दें कि आरा के बिहिया में आज एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई जब एक युवक की मौत से गुस्साई भीड़ ने शक के आधार पर एक महिला को सरेआम नंगा कर सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस दौरान काफी देर तक इलाके में अफरा-तफरी बनी रही. दुकानों को लूटा गया. तोड़फोड़ की गई. बाइक एवं साइकिल सहित कई दुकानों को आग के हवाले भी कर दिया गया.

इस मामले के सामने आने के बाद देर शाम राजधानी पटना में पुलिस मुख्यालय में भी हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय ने मामले को बेहद गंभीरता से लिया है और पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट तलब की गई है. मुख्यालय ने आरा के डीएम और एसपी को आरोपियों की पहचान कर अविलंब गिरफ्तारी का भी निर्देश दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*