पटना में मुराद शाह के मजार पर तेजस्वी ने की चादरपोशी, बोले- भाईचारा हमारे देश की खूबसूरती है

पटना में हाई कोर्ट के निकट मजार पर चादरपोशी के बाद दुआ करते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उर्स के मौके पर रविवार को पटना हाईकोर्ट के समीप मजार पर चादरपोशी की. ये मज़ार मुराद शाह की है. तेजस्वी ने चादरपोशी करते हुए अपने परिवार के स्वास्थ्य के साथ माता-पिता की मंगलकामना के लिए भी दुआ मांगी. उन्होंने बिहार के लोगों की सुख-समृद्धि की भी दुआ की. तेजस्वी यादव के साथ काफी संख्या में राजद नेता मौजूद रहे.

तेजस्वी यादव ने मौके पर कहा कि मंदिर हो या मस्जिद, हम सभी को भाईचारे के साथ रहने की जरूरत है. यही हमारे देश की संस्कृति है. यही हमारी खूबसूरती है और इसी सद्भावना से हमारी संस्कृति बचेगी भी.

पटना में हाई कोर्ट के निकट मजार पर चादरपोशी के बाद दुआ करते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.

उन्होंने कहा कि मंदिर में हम जाते हैं, मस्जिद में हम जाते हैं, गुरुद्वारा में हम जाते हैं, मस्जिद में जाते हैं और सुख समृद्धि की कामना करते हैं. उन्होंने कहा कि अल्लाह, भगवान, ईश्वर, गॉड सब एक हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को चाहिए कि भाईचारा के साथ रहें और अपने देश की संस्कृति को बचाएं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.

उधर तेजस्वी यादव ने लगे हाथ केंद्र सरकार पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने हमारे पिता लालू जी के साथ अन्याय करने का काम किया है, उनके खिलाफ साजिश रचने का काम किया है, आने वाले समय में उसका भांडा फूटेगा. साचिश रचने वालों को जरूर सजा मिलेगी.

नेता प्रतिपक्ष व उप पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार से चलने वाले विधानसभा सत्र को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चाचा नीतीश आप बिहार में बढ़ते अपराध, दो करोड़ नौजवानों को नौकरी दिलाने के मुद्दे, विशेष राज्य के दर्जे, बिहार में नये-नये घोटाले पर सदन में खुलकर जबाब देने का काम करेंगे. यही से आप से बिहार की जनता को उम्मीद है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*