नैतिकता का पाठ न पढ़ाए तेजस्वी, नीरज ने कहा- खुद बैठे रहे AC कार में, विधायकों को छोड़ दिया चिलचिलाती धूप में

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड को लेकर तेजस्वी यादव काफी मुखर हैं. तेजस्वी यादव आज गोपालगंज कूच करने को लेकर राजद विधायकों को आवास पर बुलाया था. इसके बाद गोपालगंज के लिए निकले लेकिन प्रशासन ने उन्हें आगे बढ़ने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद करीब 2 घंटे तक राबड़ी आवास के बाहर हंगामा होते रहा लेकिन प्रशासन ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया. इस दौरान राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव गाड़ी में बैठे रहे. वहीं राजद के विधायक धूप में कुर्सी लगाकर बैठे रहे.

यह तस्वीर सामने आने के बाद जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने पलटवार किया है.  कहा कि खुद तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी एसी कार में बैठी रही और विधायकों को धूप में छोड़ दिया. यह कैसी नैतिकता है. 



नीरज कुमार ने अपने दूसरे ट्वीट में तेजस्वी पर तंज कसते हुए लिखा कि गजब नजारा है भ्रष्टाचारी राजकुमार तेजस्वी यादव और इनकी माताश्री राबड़ी देवी खुद तो वातानुकूलित एसयूवी  में सवार हो यात्रा की बाट जोह रहे, पर हाल देखिए इनके विधायकों का.सुबह सुबह आने को बाध्य कर चिलचिलाती धूप में पेड़ की छाया में सर छुपाने को छोड़ दिया. यही है इनकी नैतिकता!

नीरज कुमार ने कहा कि पढ़ाई में भले फेल हों तेजस्वी यादव. लेकिन बेहराईपन में अव्वल नजर आते हैं. देखिए तो भला खुद तो पूरे परिवार के साथ एसी कार में सवार हैं और विधायकों को चिलचिलाती धूप में छोड़ दिया. बात तो नैतिकता की करेंगे, पर लक्षण बताता है जैसे शर्म बेच खाए हों!’’