Video : बड़े भैया की शादी में तेजस्वी का देसी अंदाज वाला डांस, तेजप्रताप भी मुरेठा बांध नाचे

Lalu Prasad yadav,lalu parole,hotwar jail, tejpratap marriage, लालू प्रसाद, लालू यादव, लालू यादव पटना, लालू यादव पेरोल, लालू रांची रिम्स, तेजप्रताप शादी, तेजप्रताप यादव, बिहार न्यूज, हिन्दी न्यूज, हिन्दी समाचार, पटना, रांची, होटवार जेल, तेजस्वी यादव, लालू तेजप्रताप, तेजप्रताप यादव की शादी, पटना तेजप्रताप यादव, तेजप्रताप ऐश्वर्या शादी, hindi news , bihar news,

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार राजद सुप्रीमो लालू यादव के घर में खुशियां झूम के आई हैं. लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी की रौनक पूरे चरम पर है. आज शाम तेजप्रताप यादव बारात लेके ऐश्वर्या के घर जाएंगे. उससे पहले शुक्रवार को हल्दी, चुमावन और राबड़ी आवास पर मटकोर के बाद हुए सेलीब्रेसन में जहां राबड़ी देवी बहू के आने की खुशी में डांस फ्लोर पर डांस करती नजर आईं वहीं, पूर्व उपमुख्यमंत्री और दूल्हे के भाई राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी जमकर डांस किया. तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी, सभी बहनों ने महिला संगीत की मेजबानी की.

सोशल मीडिया पर शेयर किया डांस का वीडियो

बड़े भाई तेजप्रताप की शादी में तेजस्वी यादव काफी खुश नज़र आ रहे हैं. डांस करने में वह कहीं भी पीछे नहीं रह रहे हैं. मेहंदी की संगीत में भी पूरे परिवार के साथ तेजस्वी यादव काला चश्मा पहनकर खूब डांस किया था. वहीं अब हल्दी की रस्म में भी भाई तेज प्रताप के साथ तेजस्वी यादव ने जमकर ठुमके लगाये. तेजस्वी यादव ने डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि देशी ब्वॉयज ऑन फ्लोर, भाई की शादी है. हमलोग जैसे हैं वैसे, सीधे, सरल और बेबाक.

वीडियो में तेजस्वी यादव ने चॉकलेट कलर के कुर्ते और तेज प्रताप ने क्रीम कलर का कुर्ता पहन रखा है और दोनों भाई जमकर डांस कर रहे हैं. तेज प्रताप ने सफेद रंग की एक पगड़ी भी पहन रखी है और क्लीन सेव होकर छोटे भाई तेजस्वी का साथ दे रहे हैं.

नतिनी संग राबड़ी देवी भी डांस की

वहीं दूसरे वीडियो में राबड़ी देवी भी अपनी बड़ी नतिनी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. राबड़ी देवी के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. घर का माहौल पूरी तरह शादी के रंग में रंग चुका है. अब बस इंतजार है शाम में निकलने वाली बारात का, जो राबड़ी आवास से निकलकर वेटेनरी ग्राउंड पहुंचेगी और फिर उसके बाद शादी की सभी रस्में तेजप्रताप के होने वाले श्वसुर चंद्रिका राय के घर निभाई जाएंगी.

25 हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद

लालू प्रसाद के करीबी विधायक भोला यादव ने दावा किया कि शादी में 25 हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. बंदोबस्त भी उसी हिसाब से है. प्रशासन की ओर से भी वीवीआइपी मेहमानों की सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था है. दो सौ से ज्यादा पुलिस जवान तैनात रहेंगे. मौसम को देखते हुए वेटनरी कॉलेज परिसर में भी वाटर प्रूफ पंडाल का निर्माण किया गया है. अलग से वीवीआइपी पंडाल भी बनाए गए हैं, जिसमें करीब पांच हजार लोगों के खाने की व्यवस्था है.

यह भी पढ़ें : तेजप्रताप की अनोखी बारात, भूत-प्रेत, सुर-असुर और देवता के रूप में होंगे RJD कार्यकर्ता

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*