CCTV पर सियासत : तेजस्वी ने पोस्ट किया वीडियो, बोले – मेन गेट पर लगवाइए कैमरा, हमें दिक़्क़त नहीं

tejaswai yadav

लाइव सिटीज.सेंट्रल डेस्क: बिहार में अब CCTV की राजनीति गरमाती जा रही है. तेजस्वी ने अब इस मामले को और हवा देते हुए अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. तेजस्वी द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में उनके बंगले के बाहर लगे सीसीटीवी दिख रहा है. तेजस्वी ने इसी कैमरे से सरकार पर उनकी जासूसी करने का आरोप लगाया है.

तेजस्वी ने पोस्ट किया CCTV वीडियो

ट्विटर पर वीडियों पोस्ट करते हुए कहा लिखा कि ‘नीतीश जी,आपकी पुलिस और आपको अपनी सुरक्षा का पूरा अधिकार है लेकिन हमारे बेडरूम,आवास के अंदर मुख्य भवन के द्वार, रसोई,आवासीय कार्यालय और आवासीय निजता में 360 डिग्री के HD कैमरा लगाकर ताँक-झाँक करने का अधिकार नहीं है. आप हमारे घर के बाहर मेन गेट पर कैमरा लगवाइए हमें कोई दिक़्क़त नही.

बता दे कि इससे पहले CCTV  कैमरे को लेकर तेजस्वी ने आज सुबह में ट्वीट कर सरकार पर जासूसी का आरोप लगाया था.तेजस्वी यादव ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि सीएम आवास तीन ओर से मेंन रोड से घिरा है, नेता प्रतिपक्ष का घर चौथे साइड है फिर भी CCTV कैमरा नेता प्रतिपक्ष के आवास की ओर लगाया गया है.

तेजस्वी यादव ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझपर नजर रखी जा रही है. तेजस्वी यादव ने इस बात के सुबूत भी साझा किए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर फोटो भी अपलोड कर डाली है. तेजस्वी यादव ने आगे लिखा है कि क्या यह नीतीश जी की सुरक्षा या कई अन्य असुरक्षाओं, निराशाओं और आशंकाओं के लिए है.

उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को मेरे निवास की तरफ छोड़ दिया है. सीएम को केवल एक स्थायी सुरक्षा कैमरे की जरूरत है. वही बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी इस मामले में सरकार से जल्द से जल्द कैमरा हटाने की बात कही है.जदयू की ओर से भी इस मामले में तेजस्वी पर पलटवार किया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*