तेजस्वी की भविष्यवाणी हो गई फेल, लालू यादव को खूब भा रहा जेल- अजय आलोक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को फिर से राहत नहीं मिली है. आज दुमका कोषागार मामले में सुनवाई हुई. लेकिन कोर्ट ने जमानत याचिका को टाल दिया है. अब ये सुनवाई 27 नवंबर को होगी. लेकिन कोर्ट के इस फैसले के बाद जेडीयू लगातार आरजेडी पर हमलावर है. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि तेजस्वी यादव भविष्यवाणी कर रहे थे कि 9 तारीख को लालू यादव की रिहाई है. लेकिन वे फेल हो गए.

अजय आलोक ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव अपने हर मंच ये यही बात को लगातार कह रहे थे कि लालू 9 को लालू जी की रिहाई और 10 को नीतीश कुमार की विदाई तय है. उन्होंने कहा कि क्या हुआ, उनकी भविष्यवाणी फेल कैसे हो गई? अजय आलोक ने कहा कि पता नहीं तेजस्वी यादव किस आधार पर वो लालू यादव की बेल की मांग कर रहे हैं. जितनी उनकी भविष्यवाणी थी, सब धरी की धरी रह गई. लालू यादव भ्रष्टाचार मामले में जेल हैं और उन्हें अब अंदर ही रहना है.



बता दें कि आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की दुमका कोषागार मामले में सुनवाई हुई. सुनवाई 9 नवंबर को होनी थी. लेकिन लालू यादव के वकील ने रांची हाईकोर्ट से गुजारिश की कि अर्जेंट बेसिस पर इस मामले की सुनवाई 6 तारीख को कर दी जाए.

गौरतलब है कि बिहार लालू यादव को चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में जमानत मिल गई है. वहीं दुमका कोषागार मामले में भी उन्होंने आधी अबधि की सजा पूरी कर ली है. जिसको लेकर उन्होंने खराब सेहत का हवाला दिया कि उन्हें अब जमानत दे दी जाए. लेकिन आज लालू यादव को बड़ा झटका लगा है.