जहानाबाद: तेजप्रताप का बड़ा आरोप-आरएसएस के दलालों के चक्कर में पड़ गए हैं तेजस्वी

लाइव सिटीज सेन्ट्रल डेस्क: राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर अपने छोटे भाई और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. तेजप्रताप यादव ने कहा है कि तेजस्वी आरएसएस के दलालों के चक्कर में पड़ गए हैं और लगातार मेरी बातों को नकारते जा रहे हैं. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा कि आज अगर लालू जी जेल से बाहर होते तो वो आपके सामने हमारे साथे मंच पर होते.

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव जहानाबाद में लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी चन्द्रप्रकाश यादव के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि  तेजस्वी  मेरी  बात नही  मान रहें और आरएसएस के दलालों के चक्कर में पड़कर  मेरी बातों को इनकार कर रहे हैं. इस दौरान तेजप्रताप  ने अपनी  पीड़ा  जाहिर  करते  हुए  कहा  कि  5  तारीख  को चुनावी  प्रचार  के  लिए  जब  तेजस्वी  जी निकल रहे थे तो हमने बोला कि हम  भी तुम्हारे साथ चुनावी सभा में चलेंगे तो उन्होंने तो इजाजत दे दी, लेकिन तेजस्वी  के अन्य दलालों ने हमें यह कह कर वापस कर दिया कि आपका टिकट नहीं है आपका परमिशन नहीं है.

इस दौरान तेजप्रताप यादव ने अपने प्रत्याशी चन्द्र प्रकाश यादव के लिए लोगों से अपील करते हुए कहा कि  कि इस  बार आप लोग किसी के झांसे में ना आए और लालू-राबड़ी मोर्चा के उम्मीदवार चंद्र प्रकाश यादव को भारी मतों से विजय बनाएं. उन्होंने कहा कि जहानाबाद के बेटा को विजय बनाएं और लालू जी के हाथों को मजबूत करें किसी झूठे और दलाल के चक्कर में नहीं पड़ कर सीधे चंद्र प्रकाश को ही वोट करें .

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच चल रहे मतभेदों को लेकर इनदिनों कई तरह की खबरे सामने आती है. हालांकि तेजप्रताप यादव इस तरह के मामलों पर अपनी सफाई भी देते रहते हैं. उन्होंने इन चर्चाओं के बीच में बुधवार की सुबह एक भावुक ट्वीट भी किया जिसमे लिखा कि मेरा वो हिम्मत है, मेरा वो सहारा है, भाई मेरा, मुझे मेरी जान से भी प्यारा है ! मुझपर आती है मुसीबत तो वो संभाल लेता है.पीछे हटने का न भाई कभी नाम लेता है. खुश रहूं सदा मैं और मेरा परिवार सारा. इसी सोच के साथ वो हर काम को अंजाम देता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*