तेजप्रताप ने NDA को बताया ‘राक्षस’, कहा 2019 और 2020 में महागठबंधन करेगा वध

Tejpratap-yadav
Tejpratap-yadav

पटना. सेंट्रल डेस्क. बिहार में नवरात्रि भी सियासी युद्धों का अखाड़ा बना हुआ है. इस सियासी यद्धों को पटना के के विभिन्न पूजा पंडालो में पहुच कर पक्ष और विपक्ष दोनो के नेता दे अंजाम दे रहें है. मां दुर्गा के शरण में पहुच कभी तेजस्वी तो कभी उनके बड़े भाई तेजप्रताप बिहार की एनडीए सरकार पर हमला बोल रहे है. वहीं इसी बीच पोस्टर वार भी सामने आ रहा हैं. आज बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एनडीए को लेकर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि मां दुर्गा की तरह ही महागठबंधन 2019 के लोकसभा और 2020 में होने वाले विधानसभा के चुनाव में एनडीए रूपी राक्षस का वध करेगा.

तेजप्रताप ने एनडीए और नीतीश सरकार पर हमला बोला

बता दे कि लालू यादव के बड़ें बेटे तेजप्रताप यादव मां दुर्गा के दर्शन के लिए मनेर पहुंचे थे.इसी दौरान तेजप्रताप ने एनडीए और नीतीश सरकार पर हमला बोला. दरअसल नवरात्र के मौके पर सप्तमी से मां का पट खुलने के बाद से सभी राजनेताओं का तांता मां के दरबार में लगने लगा हैं. इसी क्रम में आरजेडी नेता तेजप्रताप मनेर के गौरैयास्थान पहुंचे और वहां न्यू रिमझिम क्लब दुर्गा पूजा समिति द्वारा आयोजित पूजा पंडाल में मां की पूजा की.

परिवार की सुख शांति के लिए मनोकामना मांगी

मनेर पहुंचे तेजप्रताप ने मां दुर्गा के दर्शन करके लोगों के साथ-साथ अपने परिवार की सुख शांति के लिए मनोकामना मांगी. वहीं, अपने नेता के स्वागत के लिए आरजेडी कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद थे. यहां तेजप्रताप का पूजा समिति की ओर से चुनरी डाल कर स्वागत किया गया. तेजप्रताप ने कहा कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. सभी लोग शांति के माहौल में पूजा करें. आरजेडी नेता ने कहा कि मां का आशीर्वाद रहा तो 2019 और 2020 के चुनाव में स्थिति बदल जाएगी.

बता दे कि आज सुबह भी पटना में कइ जगह दशहरा के थीम पर राजद की ओर से पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजप्रताप का राम अवतार में पेश किया गया है वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार को इस पोस्टर में रावण के रुप में दिखाया गया है जिसका वध राम का रुप धारण किए तेजस्वी कर रहे है. वही अब तेजप्रताप का ये बयान साफ है कि त्योंहार के मौसम का उपयोग आरजेडी अपने राजनीतिक फायदे के लिए कर रहीं है.

About Sahul Pandey 686 Articles
Hii Iam sahul pandey , working as sub editor in LiveCities.in . I love to write and Anchoring.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*