‘अनाप-शनाप बकने वाले नेताओं को औकात में रखें नीतीश, नहीं तो कर देंगे केस’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की सियासत एक बार फिर से गरमा गई है. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे सीएम नीतीश कुमार पर गरमा गए हैं. तेजप्रताप ने जदयू के वार पर पलटवार करते हुए तेजप्रताप ने सीधें अपने चाचा नीतीश कुमार को नसीहत के साथ ही चेतावनी दे दी है. दरअसल तेजप्रताप के गरमाने के पीछे जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार का वो बयान है जिसमें उन्होंने इशारों में तेजप्रताप की बहन और लालू यादव की बेटी  मीसा भारती को ‘शूर्पनखा’ बता दिया था. नीजर कुमार के इस बयान के बाद तेजप्रताप बमक गए हैं.

नीतीश कुमार अनाप-शनाप बकने वाले नेताओं को औकात में रखें, वरना उन पर केस कर देंगे

नीरज कुमार ने अपने ट्वीट के जरिए यह बातें कहीं थी. उनके इस ट्वीट पर तेजप्रताप यादव गरम है. तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमलोगों के सामने में जदयू प्रवक्ताओं को कोई औकात है क्या. वहीं उन्होंने सीधे सीएम नीतीश को भी घेरा. तेजप्रताप ने अपने चाचा नीतीश कुमार को यह भी कहा कि नीतीश कुमार अनाप-शनाप बकने वाले नेताओं को औकात में रखें, वरना उन पर केस कर देंगे. वहीं तेजप्रताप ने कहा कि अपनी हार के के डर से विरोधी घबरा गए हैं. इसलिए वे अनाप-शनाप बक रहे हैं. इस बार सबका चुनाव में सफाया हो जाएगा.

दरअसल जदयू के एमएलसी सह प्रवक्ता नीरज कुमार ने रविवार को दो ट्वीट किया. इसमें उन्होंने रामायण के पात्रों का हवाला देते हुए तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पर प्रहार किया. साथ ही मीसा भारती पर भी तंज कसा. नीरज कुमार ने अपने पहले ट्वीट में लिखा – ‘भरतमिलाप’ में भरत पूरे परिवार के साथ जंगल में राम को वापस लाने गए थे. परन्तु आज की स्थिति उलट है. आज न केवल छोटा भाई सत्ता पर काबिज है, बल्कि बड़े भाई को वन-वन घूमने को बाध्य किया गया. ‘शूर्पणखा’ को एक क्षेत्र के मालिक बनाने पर भी कोई राजी नही.!! धन्य है प्रभु..! हरि ओम !!’

वहीं उनका दूसरा ट्वीट ज्यादा वायरल हो रहा है. दूसरे ट्वीट में लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा. इसमें नीरज ने लिखा – आज नेता सीट की चाहत में ताबड़तोड़ जेल जाकर दण्डवत कर रहे हैं!!  इन नेताओं को जेल में बंद भ्रष्टाचारी से याचना करने में इनके ‘सम्मान’ को ठेस नही लग रही?  हद है सत्ता भूख. अब तो ये नेता ‘भ्रष्टाचारी’ परिवार का झोला ढोने तक को तैयार हैं. धन्य हैं सम्मनित नेता!

जदयू प्रवक्ता का यह ट्वीट तेजप्रताप के उस बयान को लेकर जोड़ा जा रहा है जिसमें उन्होंने अपनी बहन मीसा भारती के लिए पाटलिपुत्र सीट की मांग की थी. इसे लेकर राजद खेमे में भी हलचल तेज है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*