‘बिहार में सुशासन अभी बहुत गहरी नींद में है, खबरदार जो किसी ने डिस्टर्ब किया तो’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार के मोतिहारी जिले में एक प्रोफेसर को पीटे जाने का मामला अब सियासी रूप ले चुका है. बिहार में विपक्ष के नेता और एक्स हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला है. तेजप्रताप यादव ने बिहार में सुशासन की सरकार के होने का हवाला देते हुए बड़ा बयान दे डाला है. उन्होंने कहा है कि सुशासन की सरकार गहरी नांद में है. कोई डिस्टर्ब नहीं करेगा.

ट्विटर पर तेजप्रताप ने बोला हमला

तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि सुशासन वाली सरकार में दंगाइयों का खुब बोलबाला है. पहले एक मंत्री के दंगाई बेटे का कारनामा तो देखा हीं, अब मोतिहारी में ABVP कार्यकर्ताओं का मनोबल देखिए, दिनदहाड़े सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर को भगा-भगा के पिट दिया. सुशासन अभी गहरी नींद में है,खबरदार जो किसी ने DISTURB किया.

बिहार में मोतिहारी के एक प्रोफेसर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर आलोचनात्मक फेसबुक पोस्ट करना महंगा पड़ गया. दरअसल, मोतिहारी के महात्मा गांधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर संजय कुमार को शनिवार को कथित तौर पर अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर आलोचनात्मक फेसबुक पोस्ट की वजह से भीड़ ने पीटा और उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की गई.

इस हमले में प्रोफेसर संजय कुमार को काफी चोटें आई हैं और वह बुरी तरह से घायल हैं. बताया ये भी जा रहा है कि प्रोफेसर को जिंदा जलाने की भी कोशिश हुई है. फिलवक्त पीड़ित प्रोफेसर संजय को पटना रेफर कर दिया गया है. इस हमले को लेकर खुद पीड़ित प्रोफेसर संजय कुमार का कहना है कि उन्हें वाइस चांसलर के खिलाफ बोलने को लेकर कुछ तत्व काफी पहले से निशाने पर ले रहे हैं.

फेसबुक पर उन्होंने कुछ भी असंसदीय शब्द का प्रयोग नहीं किया है. हमलावर विश्वविद्यालय को कुलपति के गुर्गे हैं. पूर्व के वीसी के खिलाफ हुए आन्दोलन में सक्रिय भूमिका निभाने के समय से उन्हें ये लोग धमकी देते रहे हैं और शनिवार को फेसबुक पोस्ट को बहाना बना कर हमला किया गया.

यह भी पढ़ें-
बिहार : मोतिहारी में प्रोफेसर की पिटाई, जिंदा जलाने की कोशिश, अटल को बताया था संघी

About Md. Saheb Ali 4766 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*