तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने की मीडिया के लोगों से मारपीट, गाड़ी का शीशा टूटा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव में बिहार के 8 सीटों पर मतदान जारी है. वहीं एक बड़ी खबर आ रही है कि वोट गिराने पहुंचे राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के  सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों से मारपीट की है. मामला पटना के वेटनरी कॉलेज बूथ का हैं जहां वोट गिराने पहुंचे तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ जमकर हाथाफाई की है.

बताया जा रहा है कि जब तेजप्रताप यादव पटना के वेटनरी कॉलेज बूथ पर मतदान करने आये तब किसी ने उनकी गाडी पर पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया. जिसके बाद तेजप्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों को जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव जब वोट गिराने पहुंचे तब उन्हें मीडिया कर्मी ने रोकना चाहा, इस दौरान मीडिया कर्मी को पैर में चोट लग गई. इस मामले में तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इसमें मीडिया कर्मी की गलती है. उन्होंने कहा कि जब मीडिया कर्मी ने हमें रोकने का प्रयास किया तो हम रुके थे उन्होंने कहा कि क्या हम वोट गिराने नहीं जाते?

आपको बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में रविवार को आठ सीटों (नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद) पर वोटिंग जारी है. आज 1.52 करोड़ मतदाता 157 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कर रहे हैं.  तेजप्रताप यादव की बड़ी बहन मीसा भारती भी राजद के तरफ से पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर मैदान में हैं , उनका मुकाबला भाजपा के प्रत्याशी रामकृपाल यादव से है.

राजद नेता तेजप्रताप यादव पटना के वेटनरी कॉलेज बूथबी पर मतदान करने पहुंचे थे. इससे पहले उनकी मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती ने भी मतदान किया. तेजप्रताप यादव जब मतदान करने पहुंचे तब मीडिया ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तब उनकी गाड़ी से एक पत्रकार के पैर में चोट लग गई. इस दौरान किसी ने  तेजप्रताप यादव की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया  जिसके बाद उनकें सुरक्षाकर्मी और समर्थकों ने पत्रकार की पिटाई कर दी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*