एक ही ट्वीट में तेजस्वी ने गिनाएं CBI के चार नए नाम

tejshawi yadav
tejshawi yadav

पटना. लाइव सिटीज. सेंट्रल डेस्क. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पिछले 24 घंटों में CBI में जारी आंतरिक गतिरोध को लेकर दूसरी बार ट्विटर  पर ट्वीट  करते हुए केन्द्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. अपने इस ट्वीट में तेजस्वी ने टंग ट्विस्टर  जैसा ही कुछ इस्तेमाल करते हुए न सिर्फ केन्द्र सरकार पर हमला बोला है बल्की सीबीआई को 4 नए नाम भी दिए हैं. आपको बता दे कि इससे पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए सीबीआई को Corrupt Brokers of India कहा था. आपको बता दे कि तेजस्वी का ये ट्विट सीबीआर्इ् के नंबर दो के अधिकारी राकेश अस्थाना को सरकार द्वारा छूट्टी पर भेजने के बाद आया है.

CBI के 4 फुलफॉर्म लिखे तेजस्वी ने

अपने ट्विटर हैण्डल से ट्वीट  करते हुए तेजस्वी ने CBI के 4 फुलफॉर्म लिखे. उन्होंने CBI के जरिए ही बीजेपी और CBI को घेरा, इसके साथ हीं उन्होंने सीबीआर्इ् को केज्ड ब्यूरों बताते हुए सरकार को धुर्त नौकरशाहों का हिमायती करार दिया- अपने अंग्रेजी के इस ट्विट में तेजस्वी ने लिखा:—

Central BJP Intruders (CBI) have virtually taken over Caged Bureau of Investigation (CBI) to save Corrupt Brokers of India (CBI) through it’s Criminal Barter Interrogation (CBI) by its Crooked Bureaucrats of Incompetence (CBI). #CBIVsCBI

BJP और CBI पर साधा निशाना

तेजस्वी अपने इस ट्वीट  के जरिए कहना चाहते है,  “केन्द्र की घुसपैठिया बीजेपी सरकार ने भारत की सबसे बड़ी जांच एजेंसी को कैद कर लिया है, ताकी वह अपने धुर्त कर्मचारियों के जरिए पूछताछ की प्रक्रिया का दिखावा करते हुए देश के करप्ट दलालों की रक्षा कर सके.”

बता दे कि इससे पहले भी उन्होंने अपने ट्वीट  में CBI करप्ट ब्यूरो आॅफ इंवेटिगेशन और पीएम को प्राइम मर्चेंट आॅफ इंडिया बताया था.आपको बता दे कि देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी में कई दिनो से शीर्ष अधिकारियों को बीच गतिरोध जारी था वहीं इस मामले में सीबीआई के नंबर दो के अधिकारी राकेश अस्थाना पर 3 करोड़ के रिश्वत लेने के आरोप पर मामला भी दर्ज हुआ है.

आपको बता दे कि इस पूरे मामले से केन्द्र की नरेंन्द्र मोदी सरकार की साख पर बट्टा लग रहा था. जिसे लेकर सरकार ने कदम उठाते हुए CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को जबरन छूट्टी पर भेज दिया गया है. बता दे कि फिलहाल नागेश्वर राव को CBI की जिम्मेदारी सोंपी गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*