मां मुंडेश्वरी धाम में चल रहे माघ यज्ञ में बीजेपी सांसद सह गायक मनोज तिवारी के सांस्कृतिक कार्यक्रम को प्रशासन ने नहीं दी अनुमति

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के मां मुंडेश्वरी धाम में सहस्त्र चंडी यज्ञ का आयोजन किया गया है. जिसमें 26 फरवरी को सांसद सह गायक मनोज तिवारी मृदुल का सांस्कृतिक कार्यक्रम किया जाना था. लेकिन कोरोना की वजह से इस सांस्कृतिक कार्यक्रम को प्रशासन के द्वारा कराए जाने की अनुमति नहीं दी गयी. जिससे 26 तारीख को होने वाला सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं कराया जाएगा.

जिसकी सूचना प्रशासन के तरफ से यज्ञ कमेटी को भेज दिया गया है. बताते चलें कि कोरोना महामारी की वजह से सरकार के निर्देशानुसार किसी भी कार्यक्रम में अधिक लोगों के भीड़ इकट्ठा करने पर रोक लगाया गया है. ताकि कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों पर रोक लगाया जा सके.

सांसद मनोज तिवारी के सांस्कृतिक कार्यक्रम में हजारों हजार की संख्या में  भीड़ इकट्ठा  होने की संभावना को देखते हुए प्रशासन के तरफ से एक पत्र जारी कर सांस्कृतिक कार्यक्रम पर रोक लगा दिया गया. हालांकी नही होनेवाले कर्यक्रम की सूचना भगवानपुर बीडीओ मयंक कुमार ने दी है. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को जिला प्रशासन ने कोरोना काल को देखते हुए अनुमती नही दी गई है.