तेजस्वी की सुरक्षा बढ़ाने का चुनाव आयोग ने दिया निर्देश, आरजेडी ने पत्र लिखकर की थी मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा का चुनाव है. इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सभाएं कर रहे हैं. उनकी सभाओं में बढ़ती भीड़ को देखते हुए चुनाव आयोग ने तेजस्वी यादव की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया है. इस संबंध में चुनाव आयोग ने सभी डीएम और एसपी को आरजेडी नेता और नेता प्रतिपक्ष के सुरक्षा में और पुख्ता इंतजाम करने का निर्देश दिया है.

दरअसल आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लगातार सभाएं कर रहे हैं. उनकी सभाओं में भारी संख्या में भीड़ जुट रही है. इसको लेकर आरजेडी से सांसद मनोज झा और पार्टी ने चुनाव आयोग से अपील की थी कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा बढ़ा दी जाए. उनकी सभा में भारी संख्या में भीड़ जुट रही है. जिससे उनकी सुरक्षा में कमी दिख रही है. इसके बाद चुनाव आयोग ने इस पर राय-विचार कर उनकी सुरक्षा में इजाफा करने का फैसला लिया.



बता दें कि बिहार में पहले चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. दूसरे और तीसरे चरण की वोटिंग अभी बाकी है. हालांकि इन दोनों चरणों की वोटिंग को लेकर आरजेडी नेता लगातार सभाएं कर रहे हैं. साथ ही सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. तेजस्वी यादव अपने सभा में पीएमी मोदी पर भी हमला बोलने से नहीं कतरा रहे हैं. गौरतलब है कि पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को है और तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को है. जिसके बाद 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी.