हेडमास्टर साहब ने सुबह में शराब न पीने की शपथ ली, शाम में जाम छलका कर झूमने लगे; अब जाएंगे जेल

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री से लेकर अधिकारी तक अलर्ट मोड में हैं. इसे लेकर कल शुक्रवार को पटना से लेकर जिलों तक शपथग्रहण समारोह हुआ. लोगों ने शपथ ली कि शराब को जीवन भर नहीं पीएंगे. लेकिन शपथ की ऐसी की तैसी कर दी एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर साहब ने. उन्होंने सुबह में शराब न पीने की शपथ ली और शाम में हिलते-डुलते नजर आए. अब जाएंगे जेल.

मिल रही जानकारी के अनुसार, यह पूुरा मामला बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के पिपरासी थाना क्षेत्र का है. कुंदन कुमार नामक हेडमास्टर साहब ने दिन में नशा मुक्त दिवस पर शराब न पीने की शपथ ली. इसके बाद वे पड़ोसी यूपी के छतौनी गांव चले गए. वहां उन्होंने शराब पी ली. शाम में कांटी टोला के श्रीपतनगर स्थित अपने घर लौटे तो टुन्न नजर आए.

हेडमास्टर साहब के शराब के नशे में धुत होने की जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी. इसके बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई. पुलिसिया पूछताछ में हेडमास्टर कुंदन ने कहा कि उन्होंने बिहार में नहीं, बल्कि यूपी में शराब पी है. घटना की जानकारी एसपी को भी मिल गई है. एसपी के अनुसार, आरोपी की मेडिकल जांच करायी जाएगी. इसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा.