हैवानियत की हदें पार, पटना में युवक की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज फुलवारी शरीफ अजीत: पटना के फुलवारी शरीफ के बेउर थाना अंतर्गत नत्थुपुर गांव के पास पानी भरे पईन से एक 25 वर्षीय युवक की सर कटी लाश मिलने पर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. इस बीच बेउर थाना के प्रशिक्षु डीएसपी प्रांजल त्रिपाठी दल बल के साथ मौके वारदात पर पहुंचे.

पानी भरे पईन में फेंका गया युवक के सर कटी लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी की जाने लगी. उधर घंटों मशक्कत के बाद भी जब युवक की पहचान और उसका कटा सर नहीं मिल पा रहा था तो डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया. वहीं इसी बीच परसा थाना के रहीम पुर निवासी विजय प्रसाद के बेटे नीरज कुमार के 3 दिनों से लापता होने की खबर पुलिस को मिली तो परिजनों को खबर किया गया.

मौके पर पहुंचे नीरज के परिजनों ने उसके पैर में कटे का निशान देखकर उसकी पहचान नीरज के रूप में की. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. रोते बिलखते परिजन पहुंचे और शव के पास विलाप करने लगे. इस पूरे मामले में ट्रेनी डीएसपी प्रांजल त्रिपाठी का कहना है कि युवक की अन्यत्र सर काट कर हत्या करने के बाद अपराधियों ने उसके शव को पानी भरे पईन में फेंककर फरार हो गए.

अपराधी उसके सर को भी अपने साथ ले गए ताकि उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस टीम मृतक के सर को तलाश करने में जुटी हुई है. पुलिस की पहली प्राथमिकता मृतक के सर की तलाश करना है. उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि रात के समय हत्या कर सर को कहीं दूसरे जगह फेंक दिया गया है. मृतक की उम्र लगभग 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है.