हाजीपुर में मृत व्यवसायी के घर पहुंची राजद की टीम, परिजनों से विधायक बोलें-विधानसभा में सरकार से पूछेंगे सवाल

लाइव सिटीज पटना: हाजीपुर में स्वर्ण व्यवसायी सुनील कुमार की हत्या के बाद उनके घर आज आरजेडी की 5 सदस्यीय टीम पहुंची थी. उनके परिवार से मिलने के बाद राजद विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि बिहार विधानसभा सत्र की शुरुआत हुई है. इस मामले को विधानसभा में जोर-शोर से उठाया जाएगा. वहीं राजद विधायक मुकेश रोशन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों का बहार है.

मुकेश रोशन ने कहा कि लगातार महुआ, महनार, हाजीपुर और बिहार के अलग-अलग जिले में लूटपाट की घटनाएं हो रही है. अगर बिहार में व्यवसायी ही नहीं रहेंगे तो बिहार सरकार को टैक्स कौन देगा. हाजीपुर में लगातार पुलिस प्रशासन और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा होना शुरू हो चुका है. इन दिनों लगातार हाजीपुर अपराधियों का गढ़ बन चुका है. उन्होंने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में बहार है और अपराधियों की सरकार है.

मुकेश रोशन यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि लगातार जिले में हत्या की दौड़ शुरू है. लेकिन सरकार या पुलिस प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है और लगातार वैशाली जिले हो या बिहार के अलग-अलग जिले या मुजफ्फरपुर हो समस्तीपुर हो छपरा हो या अन्य जिले हो कोई भी जिला नीतीश की सरकार में सुरक्षित नहीं है. बिहार विधानसभा के मानसून सत्र में व्यवसायी हत्या मामले को जोर-शोर से उठाया जाएगा और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए उन्होंने वैशाली एसपी मनीष से भी बात की. जिसके बाद उन्होंने कहा कि हाजीपुर के व्यवसाय में अब दहशत का माहौल है. व्यवसायी अपने दुकान को बंद कर अपने घर की ओर लौट चुके हैं. 2 दिनों से शहर में पूरी तरीके से सन्नाटा पसरा हुआ है.