छपरा में महिला ने एक साथ दिया तीन स्वस्थ बेटों को जन्म, पहले थीं तीन बेटियां; डॉक्टरों ने कही यह बात

लाइव सिटीज, पटना/ सारण : भगवान भी कभी-कभी देते हैं तो खुशियां छप्पर फाड़ के देते हैं. खुशियों से उनकी झोली भर जाती है. ऐसा ही मामला छपरा में सामने आया है. छपरा के एकमा प्रखंड में एक महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया है. पहले से महिला को तीन बेटियां हैं. घर में एक साथ तीन बेटों के आने से बधाई देने वालों का तांता लग गया है. सबसे बड़ी बात कि तीनों बच्चों का जन्म नॉर्मल हुआ है. इससे डॉक्टर भी अचंभित हैं.

दरअसल, सामान्य तौर पर मनुष्य प्रजाति में एक या जुड़वां बच्चे का जन्म होता है, लेकिन छपरा के एकमा में एक अनोखी घटना हुई है. प्रखंड के तरवनिया गांव में एक महिला ने एक साथ तीन बेटों को जन्म दिया है. जच्चे-बच्चे को देखने के लिए महिलाओं की भीड़ लग गई. मां के साथ तीनों बच्चे पूरी तरह स्वस्थ हैं. जन्म देने वाली महिला बेंजो वादक वकील महतो की पत्नी धर्मशीला देवी है.

परिजनों के अनुसार, बिना किसी आपरेशन के ही सामान्य प्रसव से बच्चों का जन्म हुआ है, जिसे देख डॉक्टर भी अचंभित हैं. छपरा की महिला डॉक्टर विनोद कुमारी की देखरेख में बच्चों का जन्म हुआ, जो पूरी तरह स्वस्थ हैं. महिला को पहले से तीन बेटियां थीं और अब एक साथ तीन बेटों के होने पर लोग बधाइयां दे रहे हैं.